नई दिल्लीः गुजरात के सूरत में एक आइसक्रीम पार्लर के मालिक विवेक अजमेरा हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में भाजपा की शानदार जीत से खासे खुश हैं और भाजपा की इस जीत का जश्न मना रहे हैं. विवेक अजमेरा ने बीजेपी की जीत से खुश होकर 'मोदी सीताफल कुल्फी' की शुरुआत की है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा बनाया है. पार्लर में काम करने वाले लोगों ने इसे 24 घंटे में पीएम मोदी की तस्वीर वाली कुल 200 आईसक्रीम्स बनाई हैं. जिसकी इस समय खासी डिमांड है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुबई में एक भारतीय पिता अपने नवजात बेटे 'नरेंद्र दामोदरदास मोदी' को देखने के लिए है बेताब


आइसक्रीम पार्लर के मालिक विवेक अजमेरा ने बताया कि 'पार्लर में इन दिनों प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर वाली इन आइसक्रीम्स की खासी डिमांड है. बच्चों से लेकर बड़े तक पीएम मोदी की तस्वीर वाली सीताफल आइसक्रीम को बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं पीएम मोदी की जीत को सेलिब्रेट करने के लिए हमने इसमें 50 प्रतिशत का डिस्काउंट भी रखा है. जिससे लोग इस आइसक्रीम को खरीदने में खासी दिलचस्पी दिखा रहे हैं.'



नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी किरण बेदी, दिल्ली के लिए हुईं रवाना


बता दें विवेक अजमेरा इस आइसक्रीम को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण तक मतलब 30 मई तक अपने पार्लर में बेचेंगे. ऐसे में पीएम मोदी की तस्वीर वाली इस आइसक्रीम की खासी डिमांड है. अजमेरा ने कहा कि 'मोदी सीताफल कुल्फी' शहर में बहुत अच्छी तरह से बिक रही है. उन्होंने कहा कि, उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर वाली मोदी सीताफल कुल्फी की शुरुआत इसलिए की है ताकि वह लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का जश्न मना सकें.


मोदी सरकार में कौन बनेगा मंत्री, प्रधानमंत्री की वरिष्‍ठ नेताओं के साथ होगी बैठक


उन्होंने बताया कि आइसक्रीम में यूज की गई सामग्री 100 प्रतिशत प्राकृतिक और शाकाहारी है. हमने आइसक्रीम को शुद्ध शाकाहारी रखा, ताकि इसे खरीदने से पहले किसी को सोचना न पड़े और हर कोई इसका स्वाद ले सके. इस कुल्फी को बनाने के लिए किसी भी तरह के एसेंस का उपयोग नहीं किया गया है.