close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी किरण बेदी, दिल्ली के लिए हुईं रवाना

बेदी के 29 मई 2016 को पद संभालने के बाद से ही कई प्रशासनिक मुद्दों पर उनके तथा मुख्यमंत्री वी नारायणसामी एवं उनकी सरकार के बीच ठनी रहती है.

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी किरण बेदी, दिल्ली के लिए हुईं रवाना
किरण बेदी बुधवार को उपराज्यपाल के पद पर अपने तीन साल पूरे कर लेंगी लेकिन दिल्ली दौरे की वजह से वह केंद्र शासित प्रदेश में मौजूद नहीं रहेंगी.

पुडुचेरी: पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगी. मोदी प्रधानमंत्री के तौर पर दूसरे कार्यकाल के लिए 30 मई को शपथ लेंगे. एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि बेदी मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. 

उपराज्यपाल के पद पर तीन साल किए पूरे
इस बीच बेदी बुधवार को उपराज्यपाल के पद पर अपने तीन साल पूरे कर लेंगी लेकिन दिल्ली दौरे की वजह से वह केंद्र शासित प्रदेश में मौजूद नहीं रहेंगी. बेदी के 29 मई 2016 को पद संभालने के बाद से ही कई प्रशासनिक मुद्दों पर उनके तथा मुख्यमंत्री वी नारायणसामी एवं उनकी सरकार के बीच ठनी रहती है. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल की शुरुआत होने पर किरण बेदी उनके लिए कोई खास तोहफा ला सकती हैं. हालांकि अभी 

मद्रास हाईकोर्ट ने दी थी किरण बेदी को हिदायत
कुछ दिनों पहले ही मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) ने किरण बेदी को बड़ा झटका दिया था. कोर्ट ने उन्हें हिदायत दी है कि वह बतौर पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल केंद्र शासित राज्य के काम में दखल देने का अधिकार नहीं रखती हैं. आपको बता दें कि पुड्डुचेरी के सीएम वी नारायणसामी का आरोप है कि किरण बेदी कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स से जुड़ी फाइलों को सरकार के पास नहीं भेज रहीं हैं.