Amethi Push Up Signboard: उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने एक रील शूट करने के लिए 30 फुट ऊंचे हाइवे साइनबोर्ड से लटककर पुल अप्स किया. राष्ट्रीय राजमार्ग पर शूट किए गए वीडियो में, अज्ञात शर्टलेस व्यक्ति को पुल-अप करते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि यह पुराना मामला है, जिसे अमेठी के एक एक्स अकाउंट द्वारा दो दिन पहले शेयर किया गया. 16 सेकंड का क्लिप भी उसे साइनबोर्ड से लटककर खुद को ऊपर खींचने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. साइनबोर्ड पर मुंशीगंज 6 किलोमीटर जबकि अमेठी 3.5 किलोमीटर दूर लिखा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ये क्या लगा रखा है, टाइमपास कर रहे हो? मुंबई एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की हुई एयर होस्टेस से बहस; देखें Video


वीडियो में दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का गाना बैकग्राउंड में चल रहा है. वीडियो को एक्स पर शेयर करते अकाउंट ने लिखा, "अमेठी की सड़कों पर खतरों के खिलाड़ी. किलोमीटर के सांकेतिक बोर्ड पर पुशअप करता नजर आया युवक. जान हथेली पर डालकर सड़क से 10 मीटर ऊपर बोर्ड पर पुशअप कर रहा युवक. सचिन नाम के इंस्टाग्राम आईडी से वीडियो किया गया है पोस्ट." साथ ही उन्होंने अमेठी पुलिस और डीएम अमेठी को भी टैग किया.


 



 


यूपी पुलिस ने क्या दिया जवाब?


अमेठी पुलिस ने भी वीडियो का संज्ञान लिया और कहा कि उचित जांच के बाद आदमी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जवाब दिया, "प्रकरण थाना अमेठी पुलिस के संज्ञान में है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है, जांचोपरान्त स्टंट करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध नियमानुसार आवश्यक वैधानिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी." वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा कि आदमी को जल्द से जल्द यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि उसे एक सबक सिखाया जा सके. 


यह भी पढ़ें: कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन


एक ने लिखा, "ऐसा लगता है कि वह रील्स बनाने का शौकीन है, वह अभी तक पुलिस से नहीं मिला है, एक बार जब वह पुलिस से मिल जाएगा तो वह रील्स बनाने का अपना शौक हमेशा के लिए भूल जाएगा." एक यूजर ने आदमी की तुलना सिल्वेस्टर स्टेलोन की हिट फिल्म राम्बो से जॉन राम्बो से की.