Thief Steal Mobile From Hand Of Man: चोरी के कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं. कई बार चोर अपनी हरकतों के चलते चर्चा का विषय रहते हैं तो कई बार वे ऐसा कुछ कर जाते हैं कि लोग और पुलिस दोनों कंफ्यूज हो जाते हैं. लेकिन कई बार दुर्घटना भी घट जाती है. एक ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां चोर चोरी करके भागा और अगले ही पल उसकी हड्डी पसली एक हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स का मोबाइल छीन कर..
दरअसल, इस घटना का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा है एक चोर सड़क के किनारे खड़े एक शख्स का मोबाइल छीन कर भाग जाता है. लेकिन अगले ही पल उसको 'कर्म का फल' मिल गया. हालांकि इस फल के मिलने में चोर की कोई गलती नहीं थी लेकिन वह बुरी तरह चोट खा गया. हुआ यह कि सड़क पर भागते ही वह एक कार से टकरा गया.


बुरी तरह घायल हो गया
जैसे ही वह कार से टकराया वह बुरी तरह गिर गया और घायल हो गया. यह सब तब हुआ जब एक शख्स सड़क किनारे किसी ढाबे पर आराम से मोबाइल चला रहा है. इसी बीच एक चोर चुपके से उसके पीछे से आता है और तपाक से उसके हाथ से उसका मोबाइल छीनकर भागने लगता है. यह देख कर वह शख्स भी उसके पीछे दौड़ लगाने की कोशिश करता है.


अगले ही पल सड़क पर आती कार ने चोर को बुरी तरह धराशायी कर दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि चोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक है. चोर को काफी बुरी तरह चोट लगी है.



 


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर