Thief Stolen Condom: चोरी के कई अजब गजब मामले सामने आ जाते हैं क्योंकि कभी कभी चोर अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते वायरल होते हैं तो कई बार चोरी के तरीके वायरल होते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक चोर ने करीब पचास हजार के कंडोम चुरा डाले और जब यह घटना सामने आई तो सब हैरान रह गए. इतना ही नहीं चोर ने इसके अलावा भी कई चीजें चुराई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुल बारह बार चोरी की
दरअसल, यह घटना इंग्लैंड के एक बर्मिंघम की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस चोर का नाम एश्ले रोडेन है और यह तीस साल का है. यह एक सीरियल चोर है और इसने कुल बारह बार चोरी की है. इस दौरान इसने पचास हजार के कंडोम चुराए हैं और शायद इसी वजह से यह दुनियाभर में वायरल भी हुआ है. हैरानी की बात यह है कि उसने सारी चोरी एक ही बड़ी दुकान में की है.


पचास हजार के कंडोम चुराए
जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले सबसे पहले उसने डेढ़ लाख का मेकअप का सामान चुराया और फिर इसके बाद करीब 32 हजार के कोट और 18 हजार की चॉकलेट चुराई. आखिर में उसने करीब पचास हजार के कंडोम चुरा लिए. इसके बाद उसने इसी महीने में मीट चुरा लिया. एक अनुमान के मुताबिक उसके चालीस लाख तक की चोरी की हुई थी.


चोरी के 12 मामलों का आरोपी
हर बार वह पुलिस से बचता रहा लेकिन आखिर में पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. जब उससे पूछताछ की गई तो इसी हफ्ते उसने बर्मिंघम मजिस्ट्रेट कोर्ट में कबूल किया कि उसने एक दुकान से चोरी के 12 मामलों में यह सब चोरी किया है. उसने अपनी अन्य चोरियां भी स्वीकार की हैं. उसने यह भी कहा कि वह इसलिए चोरी करता था ताकि सभी चोरी के माल को वह बेच सके और पैसा कमा सके.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं