Robbery Video: इन दिनों सड़क पर डकैती की घटनाएं काफी आम हैं. आमतौर पर चोर पैदल चलने वालों को निशाना बनाते हैं और उन्हें धमकाते हैं. वे उनका कीमती सामान छीन लेते हैं और उन पर हमला भी कर देते हैं, जिससे वे घायल हो जाते हैं. डकैती के बाद वे बिना कोई निशान छोड़े अपराध स्थल से भाग जाते हैं. हालांकि, ऐसे कुछ उदाहरण हैं जब लुटेरों को इंस्टैट कर्मा भुगतना पड़ा है. सौभाग्य से, कुछ घटनाएं कैमरे पर कैद हो जाती हैं. यहां हम एक डकैती की घटना का वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में एक चोर को इंस्टैंट कर्मा भुगतते हुए दिखाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरी करके भाग रहे चोर को कार वाले ने सिखाया सबक


वीडियो में एक महिला को हाथ में एक बैग लेकर और गले में दूसरा बैग लटकाए हुए फुटपाथ पर चलते देखा जा सकता है. अचानक वह पीछे मुड़कर देखती है और फुटपाथ से नीचे उतर जाती है. इसी बीच एक बाइक सवार उसके पास आता है और उसका पीछा करने लगता है. हालांकि महिला भागने की कोशिश करती है, लेकिन बाइक सवार तुरंत उसे पकड़ लेता है और बैग छीन लेता है. महिला अपना बैग छोड़ देती है जबकि बाइक सवार बचने के लिए अपनी बाइक की ओर भागता है. इसी बीच चोर अपनी बाइक स्टार्ट कर पाता उससे पहले ही बाइक के सामने से एक कार आती है.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल


कार बाइक से टकराती है और चोर सड़क पर गिर जाता है. जैसे ही कार रिवर्स होती है, चोर अपनी बाइक उठा लेता है लेकिन कार फिर से उसे जोरदार टक्कर मार देती है. तीसरी और चौथी बार बाइक में टक्कर मारकर कार क्षतिग्रस्त कर देती है. चोर बैग छोड़ देता है और बुरी तरह फंसे परिस्थिति से भागने के लिए अपनी बाइक पर सवार हो जाता है. हालांकि, कार ड्राइवर उल्टा ड्राइव करके चोर का पीछा करता है.  घर के कलेश नाम के ट्विटर हैंडलर द्वारा वीडियो को शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग हंसने लगे. कमेंट बॉक्स में लोगों ने जमकर हंसने वाले रिएक्शन दिए.