Viral News: भारत के नामचीन हस्तियों में से एक बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वे हमेशा दिलचस्प और प्ररेणादायक कंटेंट साझा करते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया, जिस पर सबका ध्यान केंद्रित हो गया. वीडियो एक छोटी बच्ची का है, जिसकी अदा ने आनंद महिंद्रा का दिल जीत लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


क्या है इस वीडियो में?


 


बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में छोटी बच्ची व्हीलचेयर पर बैठे एक आदमी को धक्का देकर व्यस्त सड़क पार करती नजर आ रही है. हर तीन कदम चलने पर वह झुक जाती है और ट्रैफिक सिग्नल पर इंतजार करने वाले कार चालकों को धन्यवाद करती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए महिंद्रा ने लड़की की सराहना करते हुए लिखा, ''पूरी दुनिया ऐसी क्यों नहीं हो सकती.'' आनंद महिंद्रा इस छोटी लड़की के विनम्र व्यवहार से काफी प्रभावित हुए। 


 



 


लोगों की प्रतिक्रियाः


 


वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- "यह ऐसे क्षण हैं जो हमें दुनिया की सुंदरता की याद दिलाते हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा- "यह निश्चित रूप से दुनिया को अधिक शांतिपूर्ण, सुंदर और बेहतर बनाता है सर." एक अन्य यूजर ने कहा- “सच है कि इस दुनिया को खूबसूरत बनाने के लिए बहुत कम प्रयास की जरूरत है.”



 


वायरल हो रही छोटी बच्ची जापान की है. उसके इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.