राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ था या बिल्ली? दिल्ली पुलिस ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा, दिया ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow12288209

राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ था या बिल्ली? दिल्ली पुलिस ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा, दिया ऐसा जवाब

Rashtrapati Bhavan Viral Video: जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेता मंत्री पद की शपथ ले रहे थे तो उस वक्त कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे सबके होश फाख्ता हो गए. वीडियो में जैसा लोगों ने देखा तो खुद-ब-खुद अंदाजा लगाने लगे कि आखिर यह कौन सा जानवर हो सकता है.

 

राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ था या बिल्ली? दिल्ली पुलिस ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा, दिया ऐसा जवाब

Rashtrapati Bhavan: जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेता मंत्री पद की शपथ ले रहे थे तो उस वक्त कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे सबके होश फाख्ता हो गए. वीडियो में जैसा लोगों ने देखा तो खुद-ब-खुद अंदाजा लगाने लगे कि आखिर यह कौन सा जानवर हो सकता है. कई सारे लोगों को लगा कि यह तो एक तेंदुआ जैसा लग रहा है, जबकि कुछ ने बिल्ली जैसा बताया. हालांकि, जब तक पुष्टि नहीं हुई लोग कुछ भी कह रहे थे. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस पर विराम लगाते हुए खुद ही खुलासा कर डाला. अपने एक्स पर पर दिल्ली पुलिस ने इस अफवाह पर रोक लगाते हुए सच्चाई बता ही दी.

यह भी पढ़ें: यहां 1BHK का किराया 70 हजार रुपये महीना, वकील मैडम ने बताई अपनी तकलीफ तो लोगों ने कहा- सस्ता ढूंढ लो...

दिल्ली पुलिस ने एक्स पर किया खुलासा

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को स्पष्ट किया कि राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान देखा गया 'जंगली जानवर' असल में एक साधारण घरेलू बिल्ली थी. दिल्ली पुलिस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा, "कुछ मीडिया चैनल और सोशल मीडिया हैंडल राष्ट्रपति भवन में हुए शपथ ग्रहण समारोह के लाइव टेलीकास्ट के दौरान कैमरे में कैद हुए एक जानवर को जंगली जानवर बता रहे हैं." दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बताया कि राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान देखा गया "जंगली जानवर" असल में एक साधारण घरेलू बिल्ली थी.

 

 

जंगली जानवर नहीं बल्कि पालतू बिल्ली थी

कुछ मीडिया चैनल और सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा था कि ये कोई जंगली जानवर है, पर ये पूरी तरह गलत खबर है. एक्स पर अपने पोस्ट में दिल्ली पुलिस ने लिखा, "ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें. कैमरे में कैद हुआ ये जानवर एक साधारण घरेलू बिल्ली है." दरअसल, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा किया था कि ये जानवर कोई "चीता" है. ये बिल्ली उस वक्त राष्ट्रपति भवन की सीढ़ियों पर देखी गई थी, जब भाजपा सांसद दुर्गा दास उइके शपथ ले रहे थे.

ज्यादातर लोगों को तो बिल्ली वहां चली गई ये तुरंत पता नहीं चला, पर वो स्टेज के ठीक पीछे थोड़ी देर के लिए आकर गायब हो गई. टीवी पर शपथ ग्रहण समारोह बार-बार दिखाने की वजह से बाद में लोगों ने उसे देखा.

Trending news