Social Media Trending: आपने कई बार इंटरनेट पर ऐसे वीडियोज देखे होंगे जिनपर यकीन कर पाने में आपको समय लग जाता होगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो को देखकर कुछ लोग मजाक (Joke) करते दिखाई दिए तो कुछ लोग आग बबूला हो गए. दरअसल वीडियो में एक शख्स ने अपनी बाइक पर ऐसा कारनामा कर दिखाया कि हर कोई हैरान (Shocked) रह गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो देख चौंके लोग


इस वीडियो में एक शख्स को बाइक (Bike) चलाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इसके पीछे कोई इंसान (Human) नहीं बल्कि एक बैल बैठा हुआ है. आपको जानकर अजीब भी लगेगा कि बैल ने सीट बेल्ट तक पहनी हुई है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



बैल को बैठाकर चला डाली बाइक


इस वीडियो में चलती बाइक पर बैल को सवार देख कई लोग खुद को अपनी प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर (Share) किया गया है. इस जोरदार वीडियो को देखकर कई लोग अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो गए. कुछ लोगों ने तो शख्स को खतरों का खिलाड़ी ही करार दिया. 


यूजर्स ने किया ट्रोल


इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कुछ लोग इस वीडियो को देख हल्का-फुल्का मजाक करते दिखाई दिए तो कुछ लोगों ने बाइक ड्राइवर (Bike Driver) को बैल के साथ इस तरह का बर्ताव करने के लिए काफी ट्रोल (Troll) भी किया. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर