Trending Video: बहुत से लोगों को कुत्ते और बिल्लियां पालने का शौक होता है. ऐसे में ना केवल मालिक (Owners) बल्कि उनके पालतू जानवर भी एक दूसरे से काफी ज्यादा अटैच हो जाते हैं. इस वीडियो में अलग-अलग स्वभाव की बिल्लियों (Cats) को देखा जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक-एक कर बिल्लियों को लेती है गोदी


इस वीडियो में एक महिला को सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. एक शख्स आता है और इसकी गोदी में एक बिल्ली को छोड़ जाता है. लेकिन शायद इस बिल्ली को अपनी नई मालकिन पसंद नहीं आती और वो गोदी से उछलकर भाग जाती है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



ये भी पढें: Resignation: नहीं देखा होगा ऐसा रेजिग्नेशन लेटर, पढ़कर हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट!


बिल्ली लग गई गले


इसी तरह से शख्स दूसरी बिल्ली को भी लेकर आता है और महिला को सौंप देता है. लेकिन ये बिल्ली भी इस महिला को रिजेक्ट (Reject) कर वहां से चली जाती है. फिर तीसरी बिल्ली की बारी आती है. तीसरी बिल्ली (Cat) ना केवल इस महिला का बल्कि कई सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेती है. दरअसल ये बिल्ली ना केवल महिला की गोदी में शांति से बैठती है बल्कि उसके गले ही लग जाती है. 


ये भी पढें: बीच सड़क पर गाड़ी से टक्कर लगने के बाद नाचने लगा शख्स, VIDEO देख यूजर्स हुए कंफ्यूज


वीडियो हुआ वायरल


यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है. लोगों ने कमेंट (Comment) कर बताया कि उन्हें कौन सी बिल्ली सबसे ज्यादा पसंद आई. 


LIVE TV