Trending Video: सोशल मीडिया पर आज कल मेट्रो में डांस कर उसकी वीडियो पोस्ट करने का ट्रेंड (Trend) छाया हुआ है. ऐसे में एक वीडियो लोगों का ध्यान खूब आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो में दो महिलाओं को घूंघट में जमकर नाचते (Dancing) हुए देखा जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो ने किया हैरान


मेट्रो (Metro) में आपने कई तरह के यात्रियों को देखा होगा. लेकिन ऐसी महिलाओं (Women) को शायद ही कभी देखा हो जो बेधड़क नाचती हुई दिखाई दे रही हैं. इन्हें इस बात का फर्क नहीं पड़ता कि लोग इनके बारे में क्या सोचेंगे, ये तो बस अपने डांस को एंजॉय (Enjoy) कर रही हैं. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: Fitness Freak: कभी नहीं देखा होगा ऐसा Workout, VIDEO में दिखाई अजब-गजब फिटनेस!


डांस ने जीता लोगों का दिल


इन दोनों महिलाओं को नाचते देख यात्री (Passengers) भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. यात्रियों ने इनके लिए तालियां तक बजानी शुरू कर दीं. दोनों महिलाएं साड़ी (Saree) में भी जबरदस्त डांस कर रही थीं. इस वीडियो को देखकर कई लोग एंटरटेन हो रहे हैं. यात्रियों को भी कुछ नया देखने को मिल गया. कुछ लोगों ने मेट्रो के अंदर डांस करने को लेकर ऐतराज (Objection) भी जताया.


ये भी पढें: क्यूटनेस में इस चूहे ने Ratatouille को भी किया फेल, VIDEO देख बन जाएंगे इसके फैन


महिलाओं के स्टेप्स ने मचाई धूम


महिलाओं के स्टेप्स (Dance Steps) को रिकॉर्ड करने के लिए कुछ लोगों ने इनकी वीडियो भी बनाई. इस तरह से मेट्रो में डांस करने वाले वीडियोज पहले भी वायरल हो चुके हैं. लेकिन ऐसे वीडियोज ज्यादातर छोटे बच्चों (Kids) के होते हैं. ये वीडियो अपने आप में ही अनोखा (Unique) है.


LIVE TV