Fitness Freak: कभी नहीं देखा होगा ऐसा Workout, VIDEO में दिखाई अजब-गजब फिटनेस!
Advertisement
trendingNow11233873

Fitness Freak: कभी नहीं देखा होगा ऐसा Workout, VIDEO में दिखाई अजब-गजब फिटनेस!

Workout At Gym: जिम में बहुत से लोग जाते हैं और पसीना बहाकर अपनी बॉडी (Body) बनाते हैं. ये लोग वर्कआउट भी करते हैं लेकिन ये बात पक्की है कि इस तरह का वर्कआउट आपने कभी नहीं देखा होगा. इस शख्स का वर्कआउट वीडियो तहलका मचा रहा है.

Fitness Freak: कभी नहीं देखा होगा ऐसा Workout, VIDEO में दिखाई अजब-गजब फिटनेस!

Trending Video On Internet: सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियोज छाए रहते हैं. ऐसे में एक वीडियो ने सबके होश ही उड़ा दिए हैं. इस वीडियो में शख्स का जबरदस्त वर्कआउट (Workout) देखकर आपके भी पसीने छूटने लग जाएंगे. 

हैरान करने वाला वीडियो 

इस वीडियो में दिख रहे शख्स ने अपने सीने पर जिम (Gym) की बेंच को बांधा हुआ है. इतनी भारी बेंच के वजन के साथ ये खड़ा हुआ है और कुछ ही पल के बाद जो करता है उसे देख आपके भी रोंगटे खड़े होने लगेंगे. पूरा मामला जानने से पहले आप भी ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: क्यूटनेस में इस चूहे ने Ratatouille को भी किया फेल, VIDEO देख बन जाएंगे इसके फैन

आसानी से करने लगा स्किपिंग

इतने वजन के साथ इसने रस्सी कूदना शुरू कर दिया. वीडियो के शुरुआत में इसने एक सफेद रंग की कैप पहनी हुई थी. स्किपिंग करते-करते इसकी कैप भी उतर गई लेकिन इसने रस्सी कूदना (Skipping) जारी रखा. इस वीडियो को बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया गया है. कैप्शन (Caption) में लिखा है कि जब क्रश आखिरकार मिलने के लिए तैयार हो जाए और अब आपके पास 7 किलो वजन (Weight) कम करने के लिए 24 घंटे हैं.

ये भी पढें: बच्चे ने की पापा से मम्मी की ऐसी शिकायत, VIDEO देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

वायरल हो रही क्लिपिंग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 300 लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है. एक यूजर (Social Media Users) ने तो कमेंट कर ये तक कह दिया कि ये तो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का वर्कआउट है. 

LIVE TV

Trending news