Trending News: एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का दावा है कि उसे बिना किसी नौकरी पर जाए और ज्यादा मेहनत किए बिना ही लाखों रुपये कमा सकता है. लोगों को अच्छे तरीके से नींद से उठाने के लिए पैसे मिलते हैं. जेकी बोहेम नाम के शख्स ने दावा किया है कि वह सिर्फ लोगों से उन्हें जगाने के लिए कहकर महीने में £28,000 (26 लाख रुपए) कमाते हैं. वह अपने कमरे में वह सोता है और बिस्तर पर ही लेकर लोगों को जगाने के लिए कहता है, जिसका लोग उसे भुगतान करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने अलार्म से पैसा कमाता है शख्स


तकनीकी रूप से कहें तो वह अपने अलार्म से पैसा कमाता है. जेकी बोहेम ने एक्स्ट्रा पैसे बनाने के अजीबोगरीब आइडिया बनाया और अब वह लाखों रुपए कमा रहा है. उसने अपने बेडरूम को लेजर, स्पीकर, बबल मशीन व ऐसी ही बहुत सी चीजों से भर दिया जो किसी की नींद में खलल डाल सकती हैं. इंटरैक्टिव लाइव स्ट्रीम के माध्यम से दर्शक बोहेम के बेडरूम में रखे डिवाइसेज को कंट्रोल कर सकते हैं. प्रक्रिया बेहद आसान है. बोहेम अपने कुछ फॉलोअर्स को कुछ पैसे के बदले उसे जगाने के लिए प्रोत्साहित करता है.


लोगों को जगाने में मदद करने के लिए मिलते हैं पैसे


फॉलोअर्स अलार्म के लिए कोई भी गाना चुन सकते हैं और इसे परेशान करने वाले लाइट शो, या अन्य चीजों के साथ क्लब सकते हैं. @jakeyboehm द्वारा जाने वाले TikToker के प्लेटफॉर्म पर 5.2 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. आप माने या न माने, उनमें से कई उसे हर दिन जगाने के लिए अच्छी रकम देते हैं. क्लिप में से एक, जो दिखाता है कि बोहेम अचानक 12:30 बजे बुलबुले के साथ नींद से जाग गया, जिसे 7 मिलियन से अधिक बार देखा गया. एक और वीडियो है जो जिसमें 2 बजे रात स्पीकर्स को जोर से डबस्टेप धुन बजाया.


कमरे में मौजूद हैं ये कई चीजें


बोहेम ने मिरर के हवाले से कहा, 'शुरू में एक सिंगल गिफ्ट और एक साउंड रिक्वेस्ट के रूप में शुरू हुआ. अब हमारे पास लाइट्स, बबल मशीन, इनफ्लैटेबल, लेजर लाइट और 20 से अधिक साउंड इफेक्ट्स हैं. हर रात एक जैसी होती है, हर 10-15 सेकेंड में एक साउंड या लाइट एक्टिव होता है.' 28 वर्षीय बोहेम ने कहा कि उनका लव स्लीप सेशन हर रात सात घंटे चलता है. वह और अधिक सुविधाएं जोड़ना चाहता है जो उसके दर्शकों को जगाने में सक्षम बनाती है.