Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और खबर वायरल होते रहते हैं कभी लड़ाई-झगड़े का तो कभी नांच-गाने का वीडियो वायरल होता रहता है. हालांकि, इस बार एक अनोखी अनाउंसमेंट का वीडियो  खूब वायरल हो रहा है. यह अनाउंसमेंट जीवनसाथी.कॉम द्वारा की गई थी, जिसमें अविवाहित लड़कों को टारगेट किया गया था. अनाउंसमेंट में कहा गया, "कुंवारे दोस्तों, अगर आप भी अपनी लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, तो जीवनसाथी.कॉम आपके लिए है." यह सुनते ही मेट्रो में सफर कर रहे सभी यात्री हंसने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में सफर कर रहे लोग इस अनाउंसमेंट को सुनकर मुस्कुरा रहे हैं और कुछ तो जोर-जोर से हंस भी रहे हैं. यह अनाउंसमेंट न केवल मनोरंजन कर रहा है, बल्कि एक मजेदार तरीके से जीवनसाथी ढूंढने का संदेश भी दे रहा है.


ये भी पढ़ें: नाचने लगा ये शख्स, गांव वाले देखकर बोले- ये तो छपरी छाप डांस कर रहा...
 


दिल्ली मेट्रो में इस तरह की अनाउंसमेंट पहली बार नहीं हुई है. पहले भी कई बार मेट्रो में मजेदार अनाउंसमेंट्स की गई हैं, लेकिन इस बार की अनाउंसमेंट ने तो सभी का ध्यान खींच लिया. जीवनसाथी.कॉम ने प्रमोशन का यह अनोखा तरीका अपनाया, जो कि न केवल ध्यान आकर्षित कर रहा है, बल्कि लोगों को एक साथ जोड़ने की कोशिश भी कर रहा है. इस तरह की अनाउंसमेंट्स से यह साबित होता है कि थोड़ी सी क्रिएटिविटी और ह्यूमर से किसी भी प्रमोशन को यादगार बनाया जा सकता है. दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए यह एक अनोखा अनुभव था, जिसे वे शायद ही कभी भूल पाएंगे.


 


 




यूजर कर रहे हैं जमकर कमेंट 


वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम  पर @viralbhayani नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक  लाखों से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 81 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे प्रमोशन का नायाब तरीका बताया, तो कुछ ने इसे दिल्ली की भागदौड़ भरी जिंदगी में एक ताजगी भरा पल कहा कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया और अपनी स्टोरी में भी लगाया. कुछ लोगों ने इसे प्रमोशन का नया तरीका बताया, तो कुछ ने इसे दिल्ली की भागदौड़ भरी जिंदगी में एक ताजगी भरा पल कहा. कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया और अपनी स्टोरी में भी लगाया.


ये भी पढ़ें: दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो... लड़कियों ने शुरू कर दिया ऐसा प्रदर्शन, सोच में पड़ गए लोग