बीवी के सामने शर्ट खोलकर नाचने लगा ये शख्स, गांव वाले देखकर बोले- ये तो छपरी छाप डांस कर रहा...
Advertisement
trendingNow12476703

बीवी के सामने शर्ट खोलकर नाचने लगा ये शख्स, गांव वाले देखकर बोले- ये तो छपरी छाप डांस कर रहा...

Viral Video: गांव के मेले में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर तरह तरह के कमेंटे कर रहे हैं 

बीवी के सामने शर्ट खोलकर नाचने लगा ये शख्स, गांव वाले देखकर बोले- ये तो छपरी छाप डांस कर रहा...

Viral Video: आजकल के समय रील बनाने का चलन इतना बढ़ गया है कि लोगों को जहा भी थोड़ा समय मिलता है, वो वहीं रील बनाना शुरु हो जाते हैं. ऐसा ही एक डांस का रील इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए वीडियो बनाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि यह वीडियो बिहार के छपरा का बताया जा रहा है. 

 

मेले का माहौल बहुत ही खुशनुमा था. चारों ओर रंग-बिरंगी रोशनी, झूले, खाने-पीने की दुकानें और लोगों की भीड़ थी. इस माहौल में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ डांस करने का फैसला किया। दोनों ने मेले के बीचों-बीच लगी एक 360 डिग्री सेल्फी बूथ डांस करना शुरू करने लगते हैं 

क्या है पूरा मामला 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स 360 डिग्री सेल्फी बूथ पर जाकर गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बना रहा है पत्नी सेल्फी बूथ पर खड़ी और पति डांस  बहुत खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक साथ कई डांस मूव्स किए. उनकी इस खुशी और उत्साह को देखकर वहां मौजूद लोग भी झूम उठे. कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन से इस खूबसूरत पल को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस घटना ने यह साबित कर दिया कि खुशियों के लिए किसी बड़े आयोजन या महंगे स्थान की जरूरत नहीं होती. छोटे-छोटे पलों में भी बड़ी खुशियां छिपी होती हैं. यह वीडियो इस बात का जीता-जागता उदाहरण है कि कैसे एक साधारण सा मेला भी किसी के जीवन का सबसे यादगार पल बन सकता है.

 

 

यूजर कर रहे हैं कमेंट

यह वीडियो देख कर लोगों के माथा चौक जा रहा है. वायरल इस वीडियो को  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @ChapraZila नाम के यूजर ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'ये रील्स वाला चलन अब गांव तक पहुंच गया है, मेले में पति पत्नी का अनोखा रील'. वीडियो को अब तक 1 लाख 61 हजार से ज्यादा  देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने  इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,"इस छपरी के शर्ट के अंदर ततैया छोड़ देना चाहिए". "वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, कर ये रहा है, शर्म मुझे लग रही है". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "छपरा जिला में छपरी".

 

ये भी पढ़ें: छी-छी... गोलगप्पे के लिए पैरों से गूंथ रहे आटा, टेस्ट के लिए मिलाया HARPIC; देखें VIDEO

Trending news