Noida News: नोएडा में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला ने रात के अंधेरे में एक दुकान के सामने से गमला चुराते नजर आ रही है. यह घटना तब और भी चौंकाने वाली हो जाती है जब यह पता चलता है कि महिला एक BMW कार में आई थी. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर हैरान हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: पेट्रोल टैंकर पर 'No Smoking' लिखते वक्त बीड़ी पीता दिखा पेंटर, लोग बोले- दिवाली पर धमाका न करो भाई... 
 


 दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में रिकॅार्ड हुआ मामला


वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपनी लग्जरी कार से उतरती है और दुकान के सामने जाकर खड़े होकर इधर-उधर देखती है और जब उसे कोई नहीं दिखई देता है तो वह गमले को उठाकर अपनी कार में रख लेती है. गमले की चोरी करने वाली महिला यह कारनामा दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में रिकॅार्ड हो जाता है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखखर लोग बोल रहे हैं कि यह घटना न केवल शर्मनाक है, बल्कि यह भी दर्शाती है कि लोग किस हद तक जा सकते हैं. हालांकि यह मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 18 के एक हाउसिंग सोसाइटी का बताया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट के पास तेंदुए की खबर सुनकर हलक में अटकी जान, वन विभाग ने खोजा तो उड़ गए होश
 


वीडियो नोए़़डा का बनाया जा रहा है


इस वीडियो को सोशल मीडियो प्लेटफॅार्म एक्स पर @himanshu_kanpur नाम के अकाउंट से शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "NOIDA गमला चोर महिला का CCTV वायरल, पॉश सेक्टर 18 की घटना,BMW से गमला चोरी करने पहुंची महिला!" इस वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस कई लोगों ने लाइन और शेयर भी किया.  


 



 


यूजर कर रहे हैं मजेदार कमेंट 


सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे मजाकिया मान रहे हैं, जबकि अन्य इसे बेहद निंदनीय बता रहे हैं. जबकि एक यूजर ने लिखा, "इतनी अमीर होने के बावजूद भी एक गमला नहीं खरीद सकती." एक यूजर ने लिखा. "दीदी कार खरीद सकती है लेकिन गमला नहीं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "पैसे से क्लास नहीं खरीदी जा सकती, आज इस महिला ने साबित कर दिया."