Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन सांप के अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें वह कभी अंडे को निगलता है तो कभी छोटे बच्चे को निगलते नजर आता है. लेकिन जब उसे कुछ नहीं मिला तो वह खुद को निगलने लगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक सांप खुद को ही निगलते हुए देखा गया. यह वीडियो देखकर किसी का भी दिमाग चकरा सकता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि जब सांप को शिकार नहीं मिला, तो उसने खुद को ही निगलना शुरू कर दिया.


ये भी पढ़ें: Video: पिता और बेटी के बीच खूबसूरत रिश्ता, देखकर हर कोई कह रहा- बेटी हो तो ऐसी
 


सांप खुद को ही निगलने लगा


सांप, जो आमतौर पर अपने शिकार को निगलने के लिए जाना जाता है, इस बार खुद को ही निगलने लगा. इससे आप सोच सकते हैं कि यह कितना भूखा है और काफी दिनों से भोजन नहीं पाया है. भूख की तड़प के कारण वह खुद को निगलने लगता है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप ने अपनी पूंछ से शुरू करके धीरे-धीरे अपने शरीर को निगलना शुरू किया. यह दृश्य बहुत ही हैरान करने वाला था और इसे देखकर लोग दंग रह गए. 


ये भी पढ़ें: दुबई की सड़को पर पैदल चलने वाले शख्स पर लगा जुर्माना
 


वीडियो देखकर सोच में पड़ गए लोग


यह घटना बताती है कि सांप कितने खतरनाक और विचित्र हो सकते हैं. जब उन्हें शिकार नहीं मिलता, तो वे खुद को ही शिकार बना लेते हैं. इस वीडियो को देखकर यह समझ में आता है कि प्रकृति में कई ऐसी घटनाएं होती हैं जो हमारी समझ से परे होती हैं. सांप का खुद को निगलना एक ऐसी ही घटना है जो हमें सोचने पर मजबूर करती है.


 



 


वीडियो देख यूजर के उड़ गए होश 


सांप का यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर  @rajibroy9069 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. . वीडियो को अब तक 6.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं एक लाख 11 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. वीडियो देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट में लिखा, "भाई ये तो सच में बहुत ही खतरनाक नजारा है". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई ये खतरनाक नहीं है,ये तो नोकिया वाला सांप लग रहा है".वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "लगता है किसी ने इसे कच्ची शराब पिला दी है".