Video: पिता और बेटी के बीच खूबसूरत रिश्ता, देखकर हर कोई कह रहा- बेटी हो तो ऐसी
Advertisement
trendingNow12483643

Video: पिता और बेटी के बीच खूबसूरत रिश्ता, देखकर हर कोई कह रहा- बेटी हो तो ऐसी

Viral Video: जब एक पिता अपनी बेटी को पहली बार गोद में उठाता है, तो वह पल उसके जीवन का सबसे यादगार पल बन जाता है। बेटी की मासूम मुस्कान और उसकी नन्ही-नन्ही हरकतें पिता के दिल को छू जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग खुशी से झूम जाते हैं.

Video: पिता और बेटी के बीच खूबसूरत रिश्ता, देखकर हर कोई कह रहा- बेटी हो तो ऐसी

Viral Video: बेटियां अपने पिता के लिए हमेशा खास होती हैं. पिता चाहे अमीर हो या गरीब लेकिन वो अपनी बेटी को वह राजकुमारी की तरह ही रखना चाहता है. जबकि बेटी के लिए पिता एक हीरो होता है. वह अपने पिता को सबसे मजबूत और सबसे समझदार मानती है. पिता भी अपनी बेटी की हर जरूरत का ख्याल रखते हैं और उसे हर मुश्किल से बचाने की कोशिश करते हैं.  जब बेटी पहली बार स्कूल जाती है, तो पिता का दिल गर्व और चिंता से भर जाता है. वह चाहता है कि उसकी बेटी हमेशा खुश रहे और जीवन में सफलता प्राप्त करे. हाल में पिटा और बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप खूशी से झूम जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: दुबई की सड़को पर पैदल चलने वाले शख्स पर लगा जुर्माना... फाइन की रकम सुनकर छूट जाएंगे पसीने

पिता और बेटी का प्यार 

वीडियो में देखा गया है कि एक मासूम सी छोटी बच्ची अपने पिता के बगल खड़ी हुई है. जबकि, उसके पिता बेड पर लेटे हुए हैं. बच्ची अपनी मां से बोलती है, "तुम हटो यहां से, यह मेरे पापा हैं और तुम मेरे पापा से प्यार न करो". इसके बाद बच्ची प्यार से अपने पापा के गाल पर किस करती है फिर गाल पर अपना हाथ रख देती है और उसके बाद फिर उसकी मां बोलती है "तुम हटो यहां से यह मेरे पापा हैं" फिर बच्ची बोलती... "नहीं ये मेरे पापा हैं" और फिर बच्ची दुबारा गाल पर किस करती है. इसके बाद उसका पिता खूश होकर बच्ची को भी किस करता है. उसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरह हो जाता है.  

 

 

वीडियो पर लोगों ने लुटाया जमकर प्यार 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म X  @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से पोस्ट किया. वीडियो को अब तक एक लाख 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वीडियो देखकर यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट में लिखा, "एक बेटी को उसके पापा जैसा प्यार दुनियां में कोई नहीं कर सकता... मां भी नहीं". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "पिता और बेटी का रिश्ता समय के साथ और भी मजबूत हो".
 

Trending news