Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए यह कह नहीं सकते हैं. रोजाना कई तरह के वीडियो अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किये जाते हैं और उन्हीं में से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते होंगे तो आप बहुत सारे वीडियो देखे होंगे. लेकिन जो अभी वीडियो वायरल हो रहा है वह काफी अलग जिसे देखकर आपका चेहरा खिल उठेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक छोटी बच्ची से बात कर रहा है. इस वीडियो का शीर्षक है "लाइसेंस किधर है!" और यह वीडियो लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बन गया है.


ये भी पढ़ें: खुद को ही निगल गया भूख से तिलमिलाया सांप,  वीडियो देख चकरा जाएगा आपका दिमाग
 


ट्रैफिक पुलिसकर्मी और क्यूट गर्ल के बीच बातचीत 


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक छोटी बच्ची से मजाकिया अंदाज में पूछ रहा है, "लाइसेंस किधर है?" ऐसे दो बार पूछता है फिस बच्ची सुनकर अपना मुंह मोड़ लेती है. फिर ट्रैफिक पुलिस ने कहा "अगर छोटी बच्ची के पास लाइसेंस नहीं होता है तो उन्हें किस्सी देनी पड़ती है". फिर पुलिसकर्मी उसके परिजन से कहता है "कि बच्ची को मेन रोड से न ले जाइए उसे किनारे-किनारे घूमा दीजिए.  यह वीडियो एक हल्के-फुल्के पल को दर्शाता है जिसमें पुलिसकर्मी और बच्ची के बीच की बातचीत को दिखाया गया और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


 



 


वीडियो देखकर लोग बरसा रहे हैं प्यार 


यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. . वीडियो को अब तक 3 लाख 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 6 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. वीडियो देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट में लिखा, "ड्राइवर टस से मस न हुआ". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "ड्राइवर टस से मस न हुआ".वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "हेलमेट भी नहीं है, सर प्रदूषण भी चेक करना".