Uncle aunty Recreate Romantic Song In Mumbai Rain: अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी अभिनीत हिंदी फिल्म 'मंजिल' ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था. हालांकि, 1979 की यह फिल्म आज भी अपने चार्टबस्टर 'रिमझिम गिरे सावन' के लिए याद की जाती है. आरडी बर्मन द्वारा रचित और किशोर कुमार और लता मंगेशकर द्वारा डब किया गया गाना, जिसमें अमिताभ और मौसमी मुंबई की बारिश का आनंद ले रहे थे, आज भी सभी के दिलों के करीब है. यह गाना आज भी एक क्लासिक बना हुआ है और देश भर में जब भी कहीं बारिश होती है तो म्यूजिक लवर्स जरूर इस गाने को लूप पर बजाते होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई की बारिश में भीगते हुए सीन किए रीक्रिएट


हालांकि, एक बुजुर्ग जोड़े ने कुछ कदम आगे बढ़ते हुए मुंबई में बारिश (Mumbai Rain) का आनंद लेते हुए गाने को फिर से बनाया है. वीडियो में, जोड़े को मुंबई के उन्हीं स्थानों पर लोकप्रिय गीत को फिर से प्रस्तुत करते देखा जा सकता है, जहां अमिताभ और मौसमी ने गाने के विभिन्न दृश्यों की शूटिंग की थी. इसके अलावा, यह जोड़ा अभिनेताओं के समान पोशाक पहने हुए भी देखा जाता है. इस जोड़ी ने एक्टर्स के हाव-भाव और एक्सप्रेशन मैच करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसने भारतीय अरबपति व्यवसायी और महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा के साथ-साथ नेटिजन्स को भी काफी प्रभावित किया.


 



 


'रिमझिम गिरे सावन' गाने पर बुजुर्ग जोड़ी का कमाल


महिंद्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "यह काफी वायरल हो रहा है. एक बुजुर्ग जोड़े ने लोकप्रिय गीत 'रिमझिम गिरे सावन' को मुंबई में उन्हीं स्थानों पर दोहराया, जो ओरिजनल फिल्म में था. मैं उनकी सराहना करता हूं. वे हमें बता रहे हैं कि यदि आप अपनी कल्पना को उजागर करते हैं, तो आप जीवन को उतना सुंदर बना सकते हैं जितना आप चाहते हैं." दूसरी ओर, नेटिजन्स ने सदाबहार गीत पर उनके जीवंत प्रदर्शन के लिए बुजुर्ग जोड़े के लिए प्यार और सराहना की बौछार की. कमेंट बॉक्स में लाल दिल वाले इमोजी और वाहवाही के नोट्स से भर गया. क्लासिक गाने पर परफॉर्म करने के बाद बुजुर्ग कपल सोशल मीडिया स्टार बन गए.