Unique Love Story: कुछ ऐसी लव स्टोरी होती हैं जो अन्य लोगों से काफी जुदा होती हैं. ऐसी प्रेम कहानियों के बारे में न सिर्फ सुनना अच्छा लगता हैं, बल्कि लोग देखना भी चाहते हैं. यही वजह है कि भारत में रोमांटिक फिल्मों का क्रेज बेहद ही ज्यादा है. शादी से पहले कई कपल्स अपनी कहानी को दर्शाने के लिए प्री-वेडिंग शूट का सहारा लेते हैं और शादी वाले दिन स्क्रीन पर सभी को दिखलाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे लव स्टोरी को काफी लोग पसंद भी करते हैं. हाल ही में, हैदराबाद के दो पुलिस अधिकारियों का एक प्री-वेडिंग शूट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिस पर ऑनलाइन यूजर्स द्वारा कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ऑफिसर कपल की प्री-वेडिंग शूट


प्री-वेडिंग शूट वाले वीडियो की शुरुआत में पुलिस ऑफिसर्स बेहद ही धाकड़ अंदाज में एंट्री लेते हैं. फोटोग्राफर्स ने बेहद ही अनोखे अंदाज में प्री-वेडिंग शूट को कैप्चर किया है. स्लो मोशन शॉट ने वीडियो को और भी ज्यादा रिच कर दिया. कुछ ऐसे भी शॉट्स हैं, जिसे देखकर आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. उनके रोमांटिक डांस वीडियो ने दर्शकों का ध्यान खींचा. वीडियो की शुरुआत पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में पुलिस कपल के अपने पुलिस वाहनों से उतरने से होती है, जो टॉलीवुड फिल्मों के दृश्यों से मिलता-जुलता है. इसके अलावा, कपल को चारमीनार और लैड बाजार सहित हैदराबाद के आइकॉनिक जगहों पर देखा जा सकता है.


 



 


वीडियो पर लोगों ने ऐसे दिए रिएक्शन


वीडियो पर कई लोगों की अपनी राय बंटी हुई है. कुछ व्यक्तियों ने पुलिस अधिकारियों के अधिक पर्सनल और ह्यूमन साइड की झलक की सराहना की, जबकि अन्य ने वीडियो के लिए पुलिस वाहनों और पब्लिक प्रॉपर्टी के यूज पर चिंता जताई. एक यूजर ने हैदराबाद कमिश्नर सीवी आनंद को टैग करते हुए एक कमेंट में पूछा, "सर, क्या प्री-वेडिंग शूट के लिए पुलिस स्टेशनों का यूज करना जायज है? फिर भी, आइए इस कपल को सुखी वैवाहिक जीवन के लिए अपनी शुभकामनाएं दें, और भगवान उन्हें आशीर्वाद दें." एक अन्य यूजर ने लिखा, "नवविवाहित जोड़े को बधाई. मैंने हमेशा फिल्मों में पुलिस कपल को एक साथ देखा है, लेकिन यह पहली बार मैंने देखा."