Christmas Tree: अमेरिका में एक परिवार को क्रिसमस का ऐसा सरप्राइज मिला जो उन्हें कभी ना भूलेगा. उन्होंने अपने क्रिसमस के पेड़ के अंदर एक छोटा उल्लू छिपा हुआ पाया. स्काई न्यूज के मुताबिक, केंटुकी का ये परिवार अपना सजा हुआ पेड़ चार दिनों से घर में लगाए हुए था. लेकिन उन्हें पता ही नहीं था कि उसमें एक उल्लू घर बना चुका है. पक्षी तब मिला जब घर में कालीन साफ करने का काम कर रहे कालीन क्लीनर बॉब हेज ने पेड़ की टहनियों को हिलते हुए देखा. परिवार ने बताया कि नन्हा उल्लू पेड़ की टहनियों में इतना घुलमिल गया था कि उन्हें चार दिनों तक कुछ पता ही नहीं चला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में बने क्रिसमस ट्री पर बैठा हुआ दिखाई दिया उल्लू


मिशेल व्हाइट ने बताया, "हमारे तीन कुत्ते हैं, और हम इस कमरे का दिन-रात आते जाते रहते हैं. टीवी देखते हैं, यहीं पास रसोई भी है, पर ये नहीं पता था कि पेड़ में अचानक एक नया मेहमान आ जाएगा और हमें भनक तक नहीं लगेगा. हमें लगता है कि इसने क्रिसमस ट्री को असली पेड़ समझकर अपना नया ठिकाना बना लिया." उनकी कहानी के मुताबिक, उल्लू का आशियाना तब बिगड़ा जब उनके परिवार ने क्रिसमस ट्री पर उसका घोंसला देखा. फिलहाल, हमारा परिवार हर साल क्रिसमस ट्री को तैयार करता है. ट्री को तैयार करने के लिए जब परिवार घर से बाहर निकला.


घर के वालों ने देखा तो उनके उड़ गए होश


जब पूरा परिवार परफेक्ट क्रिसमस ट्री ढूंढने निकला हुआ था, तक घर पर 'मैजिक कार्पेट क्लीनिंग' का ओवर आया था. वह घर के कार्पेट को क्लीन कर रहा था. क्लीनर बॉब हेज ने सबसे पहले घर में मौजूद उल्लू के बच्चे को देखा था. दरअसल, वो एक डिवाइस लगा रहा था तभी पेड़ हिलता हुआ दिखाई दिया. फिर बॉब हेज ने बताया, "उल्लू नीचे की ही एक टहनी पर बैठा था. वो फिर क्रिसमस ट्री के उपरी हिस्सों पर चला गया. मुझे उसे ढूंढने में ही कई मिनट लग गए!" बॉब उल्लू को पकड़ने में कामयाब रहे और फिर घर की मालकिन मिशेल को एक तस्वीर भेजी. उसने देखते ही कहा, "मैं तो बेहद ही हैरान हूं कि ये घर के अंदर कैसे आया."