Trending News: यूपी के आगरा में तैनात जीएसटी के एक अधिकारी को कल्पना मिश्रा नाम की महिला ने चूना लगाकर उससे शादी रचाई. महिला ने खुद को एक अंडर कवर आईएएस ऑफिसर बताकर जीएसटी अधिकारी को अपने झांसे में ले लिया और जीएसटी अधिकारी ने महिला से शादी भी कर ली. जिसके बाद असलियत सामने आने पर GST अधिकारी ने थाना जगदीशपुरा में मुकदमा दर्ज कराया गया है. खुद को आईएएस अफसर बताकर ठगी करने वाली महिला पहले भी लोगों को अपने झांसे में लेकर चूना लगा चुकी है. महिला का नाम कल्पना मिश्रा है जोकि सुल्तानपुर की निवासी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीएसटी अधिकारी को महिला ने झांसे में फंसाया


महिला से जीएसटी अधिकारी की जान पहचान फेसबुक से हुई थी. जिसके बाद महिला ने खुद को अविवाहित बताते हुए जीएसटी अधिकारी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और जीएसटी अधिकारी शादी करने के लिए राजी हो गया. इतना ही नहीं, महिला ने शादी का सामान खरीदने के लिए जीएसटी अधिकारी से 71 हजार रुपये लिए थे. जीएसटी अधिकारी ने महिला के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और शादी के बाद महिला रफूचक्कर हो गई. महिला जीएसटी अधिकारी से बार-बार पैसे की मांग करती रही. जिसकी पूर्ति जीएसटी अधिकारी करता रहा.


पहले भी मजिस्ट्रेट अधिकारी को लगा चुकी है चूना


जब जीएसटी अधिकारी ने मामले की जांच की तो उसे पता चला कि महिला पहले से ही विवाहित है और उसका मनोज तिवारी नाम का पति भी है. दरअसल, यह महिला खुद को मजिस्ट्रेट अधिकारी बताकर लोगों से पैसे ऐंठती है. पहले भी किसी दिलीप नामक एडिशनल एसपी को खुद को एसडीएम बताकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था. मामले का संज्ञान लेते हुए डीसीपी सिटी ने कार्यवाही कर मुकदमा पंजीकृत करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद थाना जगदीशपुरा में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई. इस पूरे मामले में साइबर सेल को भी एक्टिव किया गया है.


साइबर सेल द्वारा सोशल साइट्स पर दोनों की चैटिंग और अकाउंट खंगाले जा रहे हैं. पुलिस जल्द ही पूरे मामले में कार्रवाई करने का दावा कर रही है. पीड़ित जीएसटी अधिकारी नोबिल कुमार इस पूरे मामले पर मुकदमा दर्ज कराने के बाद लंबी छुट्टी पर चले गए हैं और फोन द्वारा भी उनसे संपर्क नही हो पा रहा है.


रिपोर्ट: सैय्यद शकील