Make-Up From Sky Video: कुछ लोग स्वभाव से ही बहुत साहसी होते हैं जो स्काईडाइविंग और बंजी जंपिंग जैसी आउटडोर एक्टिविटी का आनंद लेते हैं. वे अन्य कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स में भी काफी कुशल होते हैं और अपनी त्वचा की देखभाल करते रहते हैं. क्या आपको कोई ऐसा व्यक्ति याद है जो इन दोनों कामों में महारत हासिल कर चुका है और उसे आसमान की 10,000 फीट की ऊंचाई से स्काईडाइविंग करते हुए मेकअप लगाने का भी शौक हो? आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कौन हो सकता है. चलिए हम आपको बताते हैं कि ऐसा वाकई मुमकिन है और एक अमेरिकी महिला ने इसे सफलतापूर्वक ट्रायल किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हवा में छलांग लगाकर लड़की ने किया मेकअप!


फ्लोरिडा की रहने वाली पाम सिटी की मैकेन्ना नाइप ने ऐसा ही करतब करके दुनियाभर के लोगों को हैरानी में डाल दिया. हालांकि, वह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भी है. उनका पेज स्काईडाइविंग से जुड़े कई रोचक पोस्ट से भरा हुआ है. एक वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि वे आसमान से 10,000 फीट की ऊंचाई से स्काईडाइविंग करते हुए मेकअप लगा रही हैं. यह सुनकर आपको हैरानी हुई होगी, लेकिन मैकेन्ना को यह बेहद ही आसान लगा. वह वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आपका स्किन केयर रूटीन क्या है? 10 हजार फीट पर स्काईडाइविंग करना रिफ्रेश और जिंदादिल महसूस करने जैसा है."


 



 


इंस्टाग्राम वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल


इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और उन्होंने कमेंट स्पेस में पॉजिटिव कमेंट्स छोड़ी हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "आप कूल की परिभाषा हैं. अपने जीवन का आनंद लें और जहां तक हो सके उड़ते रहें." एक अन्य यूजर लिखा, "मुझे कैप्शन पढ़ना पड़ा क्योंकि मैं बहुत उलझन में था कि कैमरा किसके हाथ में था!" जबकि कई सारे यूजर्स तो वीडियो देखकर हैरान थे और भरोसा नहीं कर पा रहे थे कि आखिर यह कैसे संभव है. एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ठीक है. तो आपने ऐसा करके इंस्टाग्राम पर हर ब्यूटी इंफ्लूएंसर को पीछे कर डाला."