South Korean Girl Filming Video: एक साउथ कोरियन व्लॉगर महाराष्ट्र के पुणे में हैरेसमेंट की शिकार हुईं. पुणे की सड़कों पर वीडियो फिल्मा रही कोरियन गर्ल को इसका अंदाजा भी नहीं था, जब उसे इस घटना से रूबरू होना पड़ा. एक अजनबी शख्स ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया और यहां तक ​​कि उसकी गर्दन पर हाथ भी डाल दिया. कुछ दिन पहले यह वीडियो केली नाम की एक महिला ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया. यूट्यूब पर 1.69 लाख से ज़्यादा सब्सक्राइबर्स रखने वाली केली ने इस वीडियो का टाइटल 'एक अकेली महिला ट्रैवलर भारत की सड़कों पर चलना' दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोरियन लड़की ने शख्स को किया परेशान


वीडियो की शुरुआत में उसने कहा, "आप जहां भी सफर करते हैं, वहां कुछ बुरे लोग मिल सकते हैं." हालांकि, उसने अपने व्यूअर्स से कहा कि कुछ लोगों के इन हरकतों से पूरे भारत को नहीं आंकना चाहिए. केली ने बताया कि भारत में कई लोगों ने उन्हें "चीनी" जैसी दिखने वाली कहा. सड़कों पर घूमते हुए उसने सुना कि भारत बहुत शोरगुल वाला है, लेकिन वहां ऐसा नहीं लगा और वह जगह काफी साफ-सुथरी थी. अलग-अलग दुकानों को देखते हुए उसने स्थानीय लोगों से बातचीत करने की कोशिश की. 


 



 


वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी


एक दुकान पर कुछ लोग अचानक केली के पास आ गए, शायद तस्वीर लेने के लिए. उसी में से एक ने बिना पूछे उसके गले पर हाथ डाल दिया. घबराकर केली तुरंत उनसे दूर हट गईं. उसने लिखा, "मुझे यहां से भागना पड़ेगा. बाय-बाय नमस्ते." व्यूअर्स से बात करते हुए वह थोड़ा परेशान होकर कहती हैं, "ये लोग सच में बहुत गले लगाना चाहते हैं. मुझे नहीं पता क्यों." घटना का एक छोटा वीडियो एक्स पर शेयर किया गया था, जहां नेटिजन्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया था. यूट्यूब पर एक यूजर ने लिखा, "अजनबियों को खुद को छूने या गले लगाने न दें, केली आप स्वस्थ और सुरक्षित रहें."