नई दिल्लीः फेमस होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. कोई अजीबो-गरीब हरकत करके फेमस होने की कोशिश करता है तो कोई अपने काम से दुनिया भर में फेमस हो जाता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने फेमस होने के लिए लिए ऐसा कारनामा किया है जो आपको हैरानी में डाल देगा. दरसअल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो है वॉशिंगटन के 27 वर्षीय नोकोल नेदेव का. बता दें नोकोल नेदेव ने वायरल वीडियो बनाने के लिए बहामास में खड़ी रॉयल कैरिबियन क्रूज शिप की 11वीं मंजिल से सीधे पानी में छलांग लगा दी है, जिसके बाद इसका वीडियो बना कर उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

OMG! 500 रुपये के नाश्ते के लिए लाइन में लगा दुनिया का सबसे अमीर आदमी, Photo हुई Viral


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके साथ उनके दोस्त भी मौजूद हैं, जो उन्हें पानी में छलांग लगाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. जिसके बाद हिम्मत जुटाने के बाद नोकोल नेदेव पानी में छलांग लगा देते हैं, लेकिन अब जब यह वीडियो सामने आ गया है तो वेस्टर्न रॉयल कैरिबियन ने नोकोल के इस स्टंट के चलते उन पर और उनके दोस्तों पर क्रूज में एंट्री पर आजीवन पाबंदी लगा दी है, जिसके बाद अब नोकोल और उनके दोस्त जो कि वीडियो में दिखाई दे रहे हैं दोबारा कभी भी जहाज पर नहीं चढ़ सकेंगे.


VIDEO: भुवी ने लपका मैक्सवेल का अमेजिंग कैच, इस झटके से नहीं उबर पाए कंगारू


यही नहीं जहाज नोकोल के जहाज से छलांग लगाने के बाद क्रूज मेंबर्स ने उन्हें क्रूज पर दोबारा चढ़ाने से भी मना कर दिया और यह कहकर आगे बढ़ गए कि अब वह अपने आने की व्यवस्था खुद कर लें और क्रूज नोकोल को वहीं छोड़कर आगे बढ़ गया. बता दें क्रूज ने नोकोल और उनके दोस्तों पर कानूनी कार्रवाई का भी फैसला किया है. वहीं नोकोल ने मीडिया में अपने जहाज से छलांग लगाने पर कहा है कि वह और उनके दोस्त उस वक्त नशे में थे, जिसके चलते उन्होंने जहाज से छलांग लगा दी.