Serbian Influencer: एक सर्बियाई इंफ्लुएंसर खुद को एक खतरनाक स्थिति में पाया जब वह अनजाने में एक भालू के मांद में घुस गया और विशाल जानवर से आमने-सामने आ गया. स्टीफन जानकोविक ने सोशल मीडिया पर दो हैरान कर देने वाले क्लिप शेयर किए, जिसमें उस जानलेवा पल को कैप्चर किया गया जब भालू घर लौटा और इंफ्लुएंसर को अपने मांद में बैठा पाया. पहला क्लिप स्टीफन जानकोविक को भालू के मांद के अंदर बैठा दिखाता है, जो जानवर को ऊपर देख रहा है क्योंकि वो एंट्री प्वाइंट की ओर बढ़ रहा है. भालू सावधानीपूर्वक करीब कदम बढ़ाते हुए हवा को सूंघता है. इंफ्लुएंसर धीरे-धीरे मांद से बाहर निकलने की कोशिश करता है और भालू को गुस्से में नहीं डालता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: जब यूरोपियन लड़की ने पूछा- मुझे नंबर दोगे क्या? फिर देखें इंडिया के गोल्डन बॉय कैसे दिया सख्त जवाब!


खुद को बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा


अगला सीन और भी खतरनाक होता है, जिसमें स्टीफन जानकोविक मांद से बाहर निकलकर ठीक भालू के बगल में खड़ा हो जाता है. जानवर उसका सिर और सेल फोन सूंघता है. ऐसा लगता है कि वह अचानक से आए शख्स से हैरान है. दूसरे क्लिप में इंफ्लुएंसर को एक पेड़ पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है, नीचे दो भालू हैं. वीडियो के ऊपर ओवरले टेस्क्ट में लिखा, "जब आपके पास भागने के लिए कहीं जगह न हो."


 



 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


उन्होंने सर्बियाई में कहा, "आपको विश्वास नहीं होगा कि मेरे साथ क्या हुआ. मैंने जंगल में 24 घंटे बिताए और एक भालू ने मुझ पर हमला किया. यह मेरा इंतजार कर रहा है. एक और भी है." क्लिप्स ने ऑनलाइन काफी ध्यान आकर्षित किया. वीडियो को लगभग 70 मिलियन बार देखा गया. एक यूजर ने लिखा, "वह बच नहीं पाया होगा." एक अन्य ने लिखा, "अगर यह भूरा है, तो लेट जाओ. फैक्ट यह है कि आप इतने शांत रहे, शायद इसी वजह से आप बच निकले." एक और ने लिखा, "मौत के साथ खेल रहे हो क्योंकि एक ग्रिजली एकमात्र भालू है जिसके साथ आप गड़बड़ नहीं करना चाहते हैं. वे दोनों आपको जल्दी से यहां से निकाल देंगे."