जब यूरोपियन लड़की ने पूछा- मुझे नंबर दोगे क्या? फिर देखें इंडिया के गोल्डन बॉय कैसे दिया सख्त जवाब!
Advertisement
trendingNow12433745

जब यूरोपियन लड़की ने पूछा- मुझे नंबर दोगे क्या? फिर देखें इंडिया के गोल्डन बॉय कैसे दिया सख्त जवाब!

Viral Video: पेरिस ओलंपिक के सिल्वर मेडल विनर नीरज चोपड़ा की न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.  सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे और अपने इंडिया के गोल्डन बॉय के सख्त जवाब पर मुस्कुरा जरूर देंगे.

 

जब यूरोपियन लड़की ने पूछा- मुझे नंबर दोगे क्या? फिर देखें इंडिया के गोल्डन बॉय कैसे दिया सख्त जवाब!

Indian Golden Boy: पेरिस ओलंपिक के सिल्वर मेडल विनर नीरज चोपड़ा की न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.  सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे और अपने इंडिया के गोल्डन बॉय के सख्त जवाब पर मुस्कुरा जरूर देंगे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है.  बिना तारीफ वाले इस वीडियो में, दो बार के ओलंपिक मेडल विनर फैन्स को ऑटोग्राफ दे रहे थे. इस दौरान कई सारे विदेशी फैन्स भी उनके साथ फोटो खिंचवा रहे थे. तभी दो लड़कियां उनकी तरफ दौड़ी-दौड़ी आईं और फिर ऑटोग्राफ के साथ सेल्फी की डिमांड करने लगीं.

यह भी पढ़ें: डीजे वाली म्यूजिक से हो जाएं सावधान! शादी में इस शख्स संग हुआ बड़ा हादसा

इंडिया के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा से मांगा नंबर

इंडिया के गोल्डन बॉय ने बिना किसी हिचकिचाहट के उनके साथ सेल्फी ली और प्यारी सी मुस्कान उनके सामने देते हुए अच्छा जेस्चर दिखलाया, लेकिन तभी नीरज चोपड़ा दोनों से दूर जाने वाले थे तो उन महिलाओं में से एक ने उनसे फोन नंबर मांग लिया. वीडियो में भारत के स्टार जेवलिन थ्रो प्लेयर नीरज से ऐसा सवाल पूछा कि ऑनलाइन वायरल हो गया- "क्या मैं आपका नंबर ले सकता हूं?"

 

 

यह भी पढ़ें: डेली नहीं नहाता था पति, बौखलाई पत्नी ने बोली- बदबू आती है इससे, मुझे तलाक चाहिए; फिर क्या हुआ

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

नीरज चोपड़ा ने शालीनता से अनुरोध अस्वीकार कर दिया. सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को आधे मिलियन से अधिक बार देखा गया और सैकड़ों कमेंट्स मिले. यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब और कहां फिल्माया गया था, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुमान लगाया कि इसे बेल्जियम के ब्रसेल्स में डायमंड लीग फाइनल के बाद लिया गया था. नीरज चोपड़ा केवल 1 सेंटीमीटर के अंतर से एक और खिताब से चूक गए. डायमंड लीग में वह दूसरे स्थान पर रहे. दो बार के ओलंपिक पदक विजेता ने सोमवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर टूर्नामेंट में रजत पदक जीतने के बाद अपने विचार शेयर किया.

Trending news