Mumbai Apartment: मुंबई की एक सोसायटी में चौंकाने वाली घटना हुई, जिसे सीसीटीवी फुटेज में कैद कर लिया गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में दो लड़कियां बार-बार नाम देखकर फ्लैट्स की घंटी बजाती दिखाई दे रही हैं. सोसायटी के रहने वाले श्रेष्ठ पोद्दार ने ये वीडियो शेयर किए और बताया कि ये 28 जनवरी की रात की घटना है. श्रेष्ठ पोद्दार ने जो वीडियो शेयर किए हैं, उनमें लड़कियां न सिर्फ अपना काम रिकॉर्ड करती दिख रही हैं, बल्कि बाहर से फ्लैटों के दरवाजे बंद करने की कोशिश भी कर रही हैं. श्रेष्ठ को इन लड़कियों के नशे में होने का शक है. वो सोसायटी की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं, क्योंकि ये जी+2 बिल्डिंग में ज्यादातर बुजुर्ग और अधेड़ लोग रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपार्टमेंट में लड़कियों की शरारत


पोद्दार ने बताया कि रात करीब 2:30 बजे ये डरावनी घटना हुई, जिससे सोसायटी में हड़कंप मच गया. सीसीटीवी कैमरे की कुछ समस्या की वजह से पहले तो फुटेज नहीं मिल पा रहा था, लेकिन सुबह पोद्दार ने सिस्टम ठीक करके कुछ वीडियो बचा लिए. पोद्दार ने बताया, "दिखने में नशे में धुत ये दो लड़कियां सीसीटीवी कैमरा देखने के बाद भी ऊपर गईं, नाम देखे, बाहर से दरवाजे बंद करने की कोशिश की और घंटियां बजाईं." उन्होंने मामले की गंभीरता बताते हुए कहा कि पिछले कुछ सालों में आसपास चोरी की कोशिशें, इलेक्ट्रिसिटी फायर, और यहां तक ​​कि हत्याएं भी हो चुकी हैं.


ट्वीट करके दिखलाया सच


ट्वीट में पोद्दार ने हैरानी जताते हुए कहा, "मैं आमतौर पर ऐसी बातों को नजरअंदाज कर देता हूं, लेकिन ये लड़की कैमरों को देखने के बाद भी खुद को रिकॉर्ड कर रही है, मानो ये कोई बड़ी उपलब्धि हो. मुझे पक्का पता है उन्होंने इसे बहुत मजेदार समझा होगा." पोद्दार द्वारा शेयर किए गए दूसरे सीसीटीवी फुटेज में भी ये लड़कियां कैमरों को देखती हुई नजर आ रही हैं, जो उनकी हिम्मत को और उजागर करता है. हालांकि, अब इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया है.