Trending Dance Video: कुछ विदेशी लड़कों ने शादी में बॉलीवुड गाने (Bollywood Song) पर ऐसा डांस किया कि सभी का दिल जीत लिया. इस वीडियो में इनके डांस स्टेप्स और कोऑर्डिनेशन कमाल की थी. आपको बता दें कि ये वीडियो (Viral Video) काफी मजेदार है.  


'चुरा के दिल मेरा' पर थिरके लड़के


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में कुछ लड़कों को सूट बूट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर फिलमाए गए गाने 'चुरा के दिल मेरा' पर नाचते हुए देखा जा सकता है. ये सभी अपने डांस को खासा एंजॉय (Enjoy) करते हुए दिखाई दिए. आप भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: Viral Photo: बच्चे ने टीचर पर बनाए ऐसे वाक्य, यूजर्स बोले- कहां से आते हैं ये लोग!


शादी के माहौल में किया डांस


देखने से ऐसा लगता है कि किसी की शादी का फंक्शन (Wedding Ceremony) है जिसमें ये सभी स्मार्ट लड़के अपने डांस से स्टेज पर आग लगाने में कामयाब रहे. इनका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रहा है. कई लोग कमेंट करके पूरा वीडियो शेयर करने की मांग भी कर रहे हैं. कुछ इन डांसिंग बॉएज (Dancing Boys) को क्यूट तो कुछ इन्हें कूल कह रहे हैं. 


ये भी पढें: कुत्ते ने सैर करने के लिए लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले- बिजनेस करने में है माहिर!


वीडियो हुआ वायरल


कुछ ही समय में इस वीडियो को अच्छा खासा रिस्पॉन्स (Good Response) मिला है. अब तक लगभग दो लाख लोगों ने इस वीडियो को पसंद (Likes) किया है. इतना ही नहीं दो हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट (Comments) भी किया है. इस धमाकेदार वीडियो ने बहुत सारे लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. 


LIVE TV