Viral Photo: बच्चे ने टीचर पर बनाए ऐसे वाक्य, यूजर्स बोले- कहां से आते हैं ये लोग!
Advertisement

Viral Photo: बच्चे ने टीचर पर बनाए ऐसे वाक्य, यूजर्स बोले- कहां से आते हैं ये लोग!

Students Make Sentences: बच्चों के मन में जो कुछ भी होता है वो बिना किसी फिल्टर (Filter) के वैसे ही उसे बोल देते हैं. ऐसा ही कुछ एक बच्चे की एग्जाम की शीट (Exam Sheet) में देखने को मिला. इस बच्चे ने अपने टीचर के लिए ऐसी बातें लिखी हैं कि आप भी चौंक उठेंगे.  

Viral Photo: बच्चे ने टीचर पर बनाए ऐसे वाक्य, यूजर्स बोले- कहां से आते हैं ये लोग!

Trending Exam Sheet Of A Student: सोशल मीडिया पर एक बच्चे की एग्जाम की शीट ने सभी को हंसने (Laughing) पर मजबूर कर दिया है. दरअसल एग्जाम में बच्चे को एक शब्द (Word) दिया गया था और उस शब्द पर वाक्य (Sentence) बनाने के लिए कहा गया था. 

टीचर पर बनाए ऐसे वाक्य

इस बच्चे को टीचर (Teacher), पुलिस, पायलट और डॉक्टर के ऊपर वाक्य बनाने के लिए कहा गया था. इस बच्चे ने कुछ इस तरह के वाक्य बनाए कि टीचर के भी होश उड़ गए होंगे. बच्चे ने पहला वाक्य बनाया, मेरे टीचर एक अपराधी (Criminal) हैं. इस शातिर बच्चे ने दूसरे वाक्य में लिखा है कि पुलिस (Police) कृपया इन्हें गिरफ्तार कर लीजिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

ये भी पढें: कुत्ते ने सैर करने के लिए लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले- बिजनेस करने में है माहिर!

बच्चे ने चलाया ऐसा दिमाग 

बच्चे (Student) ने हर एक वाक्य में टीचर को जैसे तंज सा कसा हो. तीसरे वाक्य में इसने लिखा है कि पायलट (Pilot) कृपया मेरे शिक्षक पर प्लेन लैंड करें. आखिरी वाक्य में भी बच्चे ने टीचर के साथ निजी खुंदस निकालते हुए लिखा है कि डॉक्टर (Doctor) मेरे टीचर को इंजेक्शन दे दीजिए. हैरानी की बात तो ये है कि इसके हर वाक्य पर टीचर ने टिक (Tick) भी लगाया हुआ है. 

ये भी पढें: Video Of Accident: कैमरे में कैद हुआ भयानक हादसा, गाय के हमले से ऐसे ढेर हुआ शख्स

फोटो ने खूब हंसाया

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की गई ये फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब हंसा रही है. यूजर्स भी कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए. इस फोटो को एक ही दिन के अंदर 48,000 से भी ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. 

LIVE TV

Trending news