Cuteness Overloaded: कुत्ते ने सैर करने के लिए लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले- बिजनेस करने में है माहिर!
Advertisement
trendingNow11218705

Cuteness Overloaded: कुत्ते ने सैर करने के लिए लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले- बिजनेस करने में है माहिर!

Trending Video On Instagram: सोशल मीडिया पर जानवरों के एक से बढ़कर एक क्यूट वीडियोज (Cute Videos) हम सबका दिल जीतते रहते हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुत्ते (Dog) ने घूमने के लिए ऐसा दिमाग लगाया कि आप भी हैरान रह जाएंगे. 

Cuteness Overloaded: कुत्ते ने सैर करने के लिए लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले- बिजनेस करने में है माहिर!

Dog Following Barter System For A Ride: इस वीडियो में एक कुत्ते को दौड़ते हुए ढेर सारा हरा चारा (Green Fodder) लाते हुए देखा जा सकता है. इस चारे को वो भैंसे के आगे रख देता है. कुछ ही सेकेंड्स के बाद पता चलता है कि आखिर कुत्ते ने जंगली भैंसे (Wild Buffalo) को ये तोहफा क्यों दिया था. 

ऐसे फॉलो किया बार्टर सिस्टम

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता जंगली भैंसे पर सवार होने के लिए उसे हरे चारे का लालच देता है. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि ये है बार्टर सिस्टम (Barter System). पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

ये भी पढें: Video Of Accident: कैमरे में कैद हुआ भयानक हादसा, गाय के हमले से ऐसे ढेर हुआ शख्स

कुत्ते की तरकीब कर गई काम

इस बार्टर सिस्टम की मदद (Help) से कुत्ते की सैर करने की तमन्ना पूरी हो गई. वीडियो के आखिर में कुत्ते को जंगली भैंसे पर सैर (Ride) करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को बहुत से लोगों ने पसंद कर कुत्ते के दिमाग की तारीफ भी की है. कुछ यूजर्स ने कहा कि दोनों जानवरों के बीच कितनी गहरी दोस्ती (Friendship) है. एक यूजर बोला घास दो राइड लो. 

ये भी पढें: कभी नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO, अपना बदला लेने के लिए बनाने लगा बॉडी और फिर!

वीडियो कर रहा एंटरटेन

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करने के कुछ ही घंटों के अंदर एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद (Like) कर लिया है. इससे ही पता चलता है कि ये रील (Instagram Reel) लोगों को कितना एंटरटेन कर रही है. 

LIVE TV

Trending news