Problems Related To Short Height: कुत्तों या बिल्लियों के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी जल्दी वायरल (Viral) होते हैं. इनके बच्चों को भी अच्छा खासा फेम मिल जाता है. आप इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि बहुत से लोगों ने तो अपने पालतू कुत्तों (Pet Dogs) के नाम से भी सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीढ़ियों से उतरना चाहता था पपी


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ते का बच्चा सीढ़ियों (Stairs) से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा है. छोटी हाइट होने की वजह से उसे सीढ़ियों से उतरने में दिक्कत हो रही है. तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि आपको भी इसकी हालत पर तरस (Pity) आने लगेगा. पहले आप इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: 'तेरा यार हूं मैं...', कुत्तों का वीडियो इंटरनेट पर छाया, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स


धड़ाम से गिरा क्यूटी पाई


नीचे उतरने की कोशिश में ये क्यूटी पाई अगली चार सीढ़ियों से गुलाटी मारता हुआ गिर पड़ता (Fall Down) है. जाहिर सी बात है इस पपी को इतनी ऊपर से गिरने के बाद काफी तेज लगी होगी. कई यूजर्स को इस वीडियो को देखकर हंसी आ रही है तो कुछ को कुत्ते के बच्चे (Puppy) के लिए बुरा भी लग रहा है. इस वीडियो में लिखा हुआ है कि अपनी छोटी हाइट वाले दोस्तों (Friends) को टैग करो. 


ये भी पढें: ऐसे दोस्त से तो दुश्मन ठीक! दोस्ती में फ्रेंड ने कर दिया ऐसा, लड़के ने सोचा भी न था


वायरल हुआ वीडियो


इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स (Social Media Users) ने अपने-अपने दोस्तों को टैग भी किया है. इतना ही नहीं इस वीडियो को तीन हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में दोस्तों को आपस में मस्ती-मजाक करते हुए भी देखा जा सकता है.


LIVE TV