Excavation In Pond: तालाब में शिवलिंग जैसी प्रतिमा मिलने की बात कुछ ही समय में काफी दूर तक फैल गई. ऐसे में शिवभक्तों (Shiv Bhakts) के मन में इस प्रतिमा की एक झलक के दर्शन (Darshan) करने का ख्याल आया. इसके बाद इस तालाब के पास इन भक्तों की भीड़ इकट्ठा हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगरबत्तियां जलाकर करने लगे पूजा


शिवलिंग (Shivling) जैसी मूर्ति को देखकर इन भक्तों के मन में भक्ति का भाव जाग गया और सभी इस प्रतिमा (Replica) की पूजा-अर्चना करने लगे. लोगों ने बेलपत्र चढ़ाए और अगरबत्ती तक जलाई. इस बात की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई. इसके बाद बोरसद पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची.


ये भी पढें: Viral: इस देश में मिली दुनिया की सबसे बड़ी मछली, वजन जानकर नहीं कर पाएंगे यकीन


कलेक्टर ने क्या कहा?


इस मामले को लेकर जिला कलेक्टर ने कहा कि ये प्रतिमा खुदाई (Excavation) के दौरान दिखी होगी. आस-पास के गांव में इस खबर के फैलने के बाद लोगों का हुजूम यहां पर इकट्ठा होने लगा और इसकी पूजा (Worship) करने में जुट गया. कलेक्टर के मुताबिक ये प्रतिमा एक पेड़ के तने की तरह दिखाई दे रही है. दावे के साथ ये नहीं कहा जा सकता कि ये शिवलिंग है. इसके लिए हमें एक्सपर्ट्स (Experts) से सलाह लेनी पड़ेगी. 


ये भी पढें: Viral Video: नहीं देखा होगा ऐसा 'चारपाई' स्टंट, बड़े-बड़े स्टंटमेन रह जाएंगे दंग!


20 से 25 फीट तक की खुदाई


जांच (Investigation) के चलते लोगों को इस तालाब से दूर रहने के लिए कहा गया है. इस तालाब में लगभग 20 से 25 फीट तक की खुदाई की गई थी. इसके बाद एक पेड़ (Tree) का तना दिखा था, जो बारिश होने की वजह से शिवलिंग (Shivling) की तरह दिखने लगा. 


LIVE TV