Cake Cutting: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब व्यूज बंटोर रहा है. दरअसल इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि इतना प्यार बचपन में मिला होता तो शायद चोर नहीं बनता. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि किसी का जन्मदिन मनाया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे मनाया चोर का बर्थडे 


इस वीडियो में एक शख्स केक के आगे खड़े व्यक्ति का परिचय देते हुए बताता है कि आज हमारे मोहल्ले में एक चोर पकड़ा गया है और इसने हमें बताया कि इसका आज बर्थडे (Birthday) है. इसलिए आज हम इसका बर्थडे मना रहे हैं. पहले आप इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को जरूर देखें...



ये भी पढें: इस छिपकली की कीमत उड़ा देगी आपके होश, इतने दाम में आ जाएगी BMW कार!


चोर ने काटा केक


इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर ने केक काटा. केक के पास चार चाबियां (Keys) और एक प्लास रखा हुआ था. चोर केक काट ही रहा था कि दूसरा शख्स केक काटकर इसे केक का बड़ा सा पीस खिलाने लगा. वीडियो के बैकग्राउंड में कुछ लोगों को हैप्पी बर्थडे सॉन्ग (Happy Birthday Song) गाते हुए सुना जा सकता है. ये वीडियो यूजर्स को काफी एंटरटेन कर रहा है.  


ये भी पढें: गणित में X का इस्तेमाल वेरिएबल के तौर पर ही क्यों होता है? नहीं पता होगी इसकी वजह


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं ये वीडियो 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स बंटोर चुका है. एक यूजर (Social Media Users) ने कमेंट कर कहा कि चोर भी सोच रहा होगा कितने खतरनाक लोग हैं. 


LIVE TV