Btech Graduate Pani Puri Wali: एमबीए चायवाला और बीटेक चायवाली देखे जाने के बाद ग्रेजुएट स्टॉल मार्केट में और भी गरमाहट आ रही है. एक नया दावेदार दौड़ में शामिल हो गया है, और ऐसा लगता है वह जल्द ही मार्केट में अपने पैर पसार लेगी. वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि रॉयल एनफील्ड बुलेट से दिल्ली की सड़कों पर एक लड़की घूमती हुई दिखाई दी. उसने अपने बुलेट के पीछे एक ठेला भी बांध रखा है और गोलगप्पे का छोटा स्टॉल लगाया है. उसने अपने दुकान का नाम बीटेक पानीपुरी वाली रखा है और इसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भी बेहद हैरान रह गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुलेट के पीछे ठेले पर बेचती है पानीपुरी


वह अपने बिजनेस को लेकर बेहद ही गंभीर है और फैंसी ठेले पर साफ-सफाई और हेल्दी स्ट्रीट फूड बेचने का टारगेट है. ऐसा बेहद ही कम ही दिल्ली की सड़कों पर देखने को मिलता है. वीडियो में अब तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. बीटेक पानीपुरी वाले ने अपना नाम तापसी बताया. वह शेयर करती हैं कि हेल्थ के प्रति जागरूक लोगों के लिए उनकी पानी पूरियां कितनी हेल्दी हैं. वह अपनी पूरियों को कभी भी तेल में नहीं तलती बल्कि उन्हें भूनने के लिए एयर फ्रायर का इस्तेमाल करती हैं, और वह बिना मैदा वाली पूरियां भी बेचती हैं. इसके बाद, वह अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्वादिष्ट पानी के बारे में बताती हैं.


 



 


तापसी ने बताया कि कौन करता है सपोर्ट


तापसी ने बताया कि उसने पानी में टेस्टी मसाले मिलाए हैं, जो आमतौर पर दुकानों में बेचे जाने वाले पाउडर के बजाय हाथ से मसलकर बनाए जाते हैं. वह अन्य विक्रेताओं द्वारा उपयोग किए जाने वाले कार्डबोर्ड के बजाय पर्यावरण के अनुकूल पत्तल-कटोरे में अपनी पानी पूरियां बेचती हैं. वीडियो में, तापसी ने यह भी खुलासा किया कि हर कोई उनके बिजनेस का समर्थन नहीं कर रहा है. उसने कहा, "बहुत सारे लोग मुझसे कहते हैं कि मैं बीटेक ग्रेजुएट हूं और मुझे सड़क पर पानी पूरियां नहीं बेचनी चाहिए क्योंकि मैं एक महिला हूं. मुझे घर जाकर काम करना चाहिए, लेकिन मैंने कभी किसी की बात पर ध्यान नहीं दिया."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे