Trending Videos: दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं. एक वे जो पुलिस द्वारा रोके जाने या उनका पीछा करने पर घबरा जाते हैं और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जिनके लिए ये बड़ी बात नहीं होती है और यहां तक ​​कि किसी तरह पुलिस से बच निकलने में भी कामयाब हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे वो पुलिस से बचकर भाग निकलता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2.8 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं.  वायरल हो रहे वीडियो में स्कूटर चला रहे शख्स का पुलिस पीछा कर रही है. वह जब स्कूटर को बाईं ओर ले जाता तो पुलिस भी उसका पीछा करते हुए बाईं ओर जाती है. लेकिन, वह शख्स एक कार के पास आता है, अपना स्कूटर कार के चारों ओर चलाता है और वापस उस सड़क की ओर जाता है जहां से वह आया था.


इस बीच, पुलिस वैन चलाने वाले अधिकारियों को नहीं पता कि क्या हुआ. वे वहीं जमे हुए हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे फिर से उस शख्स के पीछे कैसे जाएं. 



जब तक पुलिस अपनी वैन को बैक कर पाती, तब तक वह शख्स पुलिस को चकमा देकर भाग चुका था. वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया जब आप अपने दिमाग का 100% इस्तेमाल करते हैं तो ऐसा होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई रियल लाइफ में जीटीए खेल रहे हैं. 'परफेक्ट यू टर्न', एक अन्य यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर