Social Media Viral Video: आप सब भी अपने बाल कटवाने के लिए या फिर बालों के स्टाइल को बदलने के लिए नाई के पास जाते होंगे. लेकिन शायद ही आपने कभी किसी नाई को इस तरह से बाल काटते हुए देखा होगा जैसे कि इस वीडियो में देखा जा सकता है. कमाल की बात तो ये है कि इस खतरनाक स्टाइल से बाल कटवा रहे शख्स को भी डर नहीं लग रहा है. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. कई लोग वीडियो को देखकर हैरान तो कुछ हंसते हुए दिखाई दिए.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाई का अनोखा स्टाइल 


इस वीडियो में एक नाई और उसके कस्टमर (Customer) को दिखाया गया है. नाई अपने हाथ में लाइटर लेता है और एक मशीन को जलाता है. इस मशीन से आग निकलने लगती है. इसके बाद नाई कंघी (Comb) से शख्स के बालों को सुलझाते हुए आग देने लगता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...



शांति से बैठा रहा शख्स 


वीडियो में दिख रहा नाई इसी तरह से आग देते हुए बालों को स्टाइल (Hair Style) करता है. शख्स को भी नाई पर पूरा भरोसा है, तभी तो वो भी शांति से बिना घबराए अपनी चेयर पर बैठा रहता है. नाई का स्टाइल देखकर आपके भी होश उड़ गए होंगे. ऐसा ही कुछ हाल वीडियो देखने वाले यूजर्स का हुआ है. कई लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए. 


वीडियो हुआ वायरल


इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को कई लोगों ने खूब पसंद किया है. बता दें कि वीडियो अच्छे खासे व्यूज भी बंटोर रहा है. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग वीडियो पर मस्ती मजाक करते दिखाई दिए. एक यूजर (Social Media Users) ने तो ये तक कह दिया कि जब नाई के पास कैंची नहीं होती तो वो इसी तरह से बाल काटता है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर