Instagram Reel: इंस्टाग्राम पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. इनमें से कुछ इमोशनल होते हैं तो कुछ मस्ती से भरे, कुछ को देख हैरानी होती है तो कुछ हमें कोई ना कोई सीख (Lesson) दे जाते हैं. अगर आपको डांस करना अच्छा लगता है तो ये वीडियो आपको खूब पसंद आएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हो जाएंगे डांस करने पर मजबूर


इस वीडियो के फ्रेम में सबसे पहले एक लड़के को देखा जाता है. ये लड़का एक छोटा सा स्टेप करके बहुत सारे डांसर्स (Dancers) की भीड़ में जाता है. इसके बाद जो वीडियो में दिखा उसने सबको डांस करने पर मजबूर कर दिया होगा. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



ये भी पढें: Trending: चारमीनार के पास खड़े होकर शख्स ने बरसाए 500 के नोट, देखते रह गए लोग


गजब का जोश


इस वीडियो के बैकग्राउंड में तड़कता-फड़कता पंजाबी गाना (Punjabi Song) चल रहा है. ऐसे गाने को सुनकर किसके पैर जमीन पर टिकने वाले थे? तो बस डांसर्स ने नाचना शुरू कर दिया और इतने जोशीले अंदाज में नाचे कि हर कोई इनका फैन (Fan) बन गया. इनका कोऑर्डिनेशन भी कमाल का था. ये सभी डांस को एंजॉय (Enjoy) कर रहे थे. वीडियो के आखिर में इन सबने हाथ जोड़कर नमस्ते भी किया.


ये भी पढें: तालाब में खुदाई के दौरान दिखी शिवलिंग जैसी आकृति! पूजा के लिए उमड़े शिवभक्त


वीडियो हुआ वायरल 


इस वीडियो को अब तक 56 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. इतना ही नहीं यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में इन सबकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इनके जबरदस्त डांस ने एक अच्छा समां बांधा और कई लोगों को एंटरटेन (Entertain) किया.


LIVE TV