Viral Video Shows Student Massaging Teacher's Hand: हरदोई (Hardoi) जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका का क्लास रूम के अंदर बच्चों से सेवा करवाने का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रही शिक्षिका उर्मिला सिंह स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं. बावन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पोखरी में एक बच्चे से हाथ दबवाते हुए शिक्षिका का वीडियो वायरल होने के बाद बीएसए ने शिक्षिका को निलंबित कर दिया है. शिक्षिका पर इससे पहले भी बच्चों के साथ खराब व्यवहार करने के आरोप लगते रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिक्षा अधिकारी तक पहुंचा था मामला


ये वीडियो इसी महीने का है. और इस मामले में टीचर की शिकायत 14 जुलाई को स्कूल के प्रिंसपल तक पहुंची थी जिसके बाद उन्होंने अपने मातहत पढ़ा रही टीचर के खराब व्यवहार व अनियमितता के लिए शिक्षिका की शिकायत बीईओ से की थी. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बीईओ ने फौरन मैडम के निलंबन के लिए संस्तुति कर दी थी.


आप भी देखिए ये वीडियो


34 सेकेंड के इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्राथमिक विद्यालय पोखरी में तैनात सहायक अध्यापिका उर्मिला सिंह एक बच्चे से अपने हाथ दबवाते हुए दिख रही हैं. इससे पहले इसी माह दो बार स्कूल के निरीक्षण के दौरान वह अनुपस्थित पाई गईं थीं. रिपोर्ट के मुताबिक वो 13 जुलाई को एबसेंट थी. इस मसाज कराने की शिकायत पर 15 जुलाई को फिर से निरीक्षण हुआ वो तब भी स्कूल में नहीं थीं. इसके बाद उनपर गाज गिर गई. आपको बताते चलें कि प्रिंसपल ने बीईओ (BEO) को दिए शिकायती पत्र में शिक्षिका पर बच्चों के साथ गलत व्यवहार करने व बिना बताए छुट्टी पर रहने का आरोप लगाया था. उन्होंने टीचर के मनोचिकित्सक से परीक्षण कराए जाने की जरूरत भी बताई थी.



 ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर