Mother Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो लोगों के दिलों को छू जाए. वह किसी से संबंधित हो सकता है. लोग अपने पैरेंट्स को बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. जब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो अपने मां-बाप के सपनों को पूरा करने की कोशिश करते हैं. वह उन्हें दुनिया की हर खुशी देना चाहते हैं. बच्चे चाहते हैं कि उनके पैरेंट्स उन लम्हों को जिए, जो पहले कभी नहीं जिया हो. अपने पैरेंट्स के चेहरे पर मुस्कान देखने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार होते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जिसमें एक बेटे ने अपने मां के हाथ में लग्जरी गाड़ी थमा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां के हाथ में बेटे ने थमा दी Mahindra XUV 700


इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला लग्जरी गाड़ी के ड्राइविंग सीट पर बैठी हुई है. ड्राइविंग सीट पर बैठकर वह अपने बेटे से बात कर रही है. गौर करने वाली बात यह है कि उसके चेहरे पर मुस्कान बेहद ही बड़ी है और बेटे से बात करते हुए बहुत खुश है. कार के अंदर का नजारा देखने पर समझ आएगा कि यह गाड़ी काफी लग्जरी है और कई हाईटेक चीजें मौजूद हैं. बेटा अपनी मां से बात कर रहा है और उसकी मां सिंपल साड़ी में कार ड्राइव कर रही हैं. सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त उसके करीब से कई गाड़ियां गुजरी, लेकिन ऐसा मालूम पड़ रहा था जैसे महिला को कार ड्राइविंग में कई सालों का अनुभव है.


 



 


इंस्टाग्राम पर वीडियो ने मचाई तबाही


इस वीडियो को शेयर करते हुए बेटे ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी मां XUV 700 कार चला रही हैं.' इंस्टाग्राम पर वीडियो को saikiran_kore नाम के यूजर ने शेयर किया. अभी तक इस पर 18 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि करोड़ों व्यूज मिले हैं. लोगों को यह वीडियो बेहद ही पसंद आ रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. साईकिरन अक्सर ऐसे वीडियो पोस्ट करते रहते हैं और लोगों से खूब वाहवाही लूटते हैं. मां का वीडियो पोस्ट करके सिर्फ एक वीडियो पर 25 मिलियन यानी ढाई करोड़ व्यूज मिल गए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर