Zomato Boy On Horseback: देशभर में ट्रक हड़ताल के चलते पेट्रोल पंपों पर कल अफरा-तफरी का आलम था. तेल के लिए लोग लाइन में लगे थे, और कई पंप सूखे पड़े थे. ऐसे में हैदराबाद से एक अनोखा नजारा सामने आया. शहर के चंचलगुड़ा इलाके में एक जोमैटो डिलीवरी बॉय घोड़े पर सवार होकर ऑर्डर पहुंचाते हुए दिखा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, हर कोई उनके हौसले की तारीफ कर रहा है. लेकिन ये सवाल जरूर उठ रहा है कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है या जरूरत का वाकई ऐसा ही जुगाड़?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घोड़े पर घूमता हुआ नजर आया जोमैटो बॉय


वीडियो में जोमैटो बैग टांगे डिलीवरी बॉय काले रंग घोड़े पर बैठकर सवारी करता हुआ नजर आ रहा है. उनके कपड़ों से जाहिर है कि वो जोमैटो के डिलीवरी बॉय हैं. वो सड़क पर चलते हुए अपने इधर-उधर देख रहा है और उसके आस-पास बाइक और कई गाड़ियां चलती हुई नजर आ रही है. कुछ लोगों ने उस जोमैटो बॉय का वीडियो शूट कर लिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. कुछ लोग ये सवाल उठा रहे हैं कि अगर वीडियो हकीकत है तो कंपनी ने उन्हें बाइक या स्कूटी उपलब्ध क्यों नहीं कराई? कुछ लोगों का ये भी मानना है कि ये ज़ोमैटो का कोई पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड


फिलहाल, ज़ोमैटो की तरफ से इस वायरल वीडियो पर कोई सफाई नहीं आई है. इस शख्स का नाम और बाकी की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. हालांकि ये वीडियो ये ज़रूर दिखाता है कि कठिन परिस्थितियों में भी भारतीयों का हौसला टूटता नहीं. ज़रूरत पड़े तो वो बाइक, कार नहीं तो घोड़े पर भी हार नहीं मानते और अपने काम को पूरी ईमानदारी से पूरा करते हैं. फिलहाल इस वीडियो की सच्चाई क्या है, ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है और इस ज़ोमैटो बॉय का हौसला हर किसी के दिल को जीत रहा है.


रिपोर्ट: प्रसाद भोसेकर