Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) छाए हुए हैं. फिर चाहे वो दूल्‍हा-दुल्‍हन के डांस के धमाकेदार वीडियो हों या जीजा-साली, देवर-भाभी के फनी वीडियो. शादी (Wedding) के मस्‍ती के ये वीडियो हंसाते भी हैं और दिल भी छू लेते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्‍हा-दुल्‍हन ने कमाल का डांस किया है. पंजाबी गाने पर किए गए इस कपल डांस को दोनों ने बहुत खूबसूरती से किया है. 


दिखी कमाल की केमेस्‍ट्री  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्‍टाग्राम रील पर शेयर किए गए इस वीडियो में देख सकते हैं कि वरमाला के बाद डांस फ्लोर पर उतरे दूल्‍हा-दुल्‍हन ने अपने डांस से पार्टी में रंग जमा देते हैं. दोनों एक पंजाबी गाने पर डांस करते हैं और पूरे गाने में उनकी कमाल की केमेस्‍ट्री नजर आती है. इस खूबसूरत कपल डांस (Couple Dance) को देखकर मेहमान भी एक्‍साइटेड हो जाते हैं और दूल्‍हा-दुल्‍हन पर नोट बरसाने लगते हैं. डांस के दौरान दूल्‍हा अपनी दुल्‍हन को अपनी गोद में भी उठाता है. इस दौरान भी दुल्‍हन डांस स्‍टेप करती रहती है. पूरे डांस के दौरान दोनों की लेग स्‍टेप से लेकर आई कॉन्‍टेक्‍ट तक सब कुछ परफेक्‍ट नजर आता है. 


 



यह भी पढ़ें:  Weird News: 6 साल की लड़की ने खरीदा इतना भयानक खिलौना, देखकर दहशत में आ गई मां


देखते रह गए लोग 


दूल्‍हा-दुल्‍हन के इस डांस को सारे मेहमान और दोस्‍त फटी आंखों से देखते ही रह जाते हैं. वहीं दुल्‍हन प्‍यारी मुस्‍कुराहट के साथ अपने दूल्‍हे के साथ डांस में मगन नजर आती है. यह वीडियो इंस्‍टाग्राम रील्‍स पर सिंपल वेडिंग्‍स अकाउंट हैंडल से शेयर किया है, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. 


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें