ना जाने कब सुधरेंगे लोग! बिना टिकट ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस के AC कोच में चढ़े और फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow12263662

ना जाने कब सुधरेंगे लोग! बिना टिकट ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस के AC कोच में चढ़े और फिर जो हुआ...

Brahmaputra Express Viral Train Video : ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग बिना टिकट लिए 3 एसी कोच में चढ़ गए, जिसकी वजह से रिजर्व यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

train viral video

Viral Video : भारतीय रेलवे (Indian Railway) में बिना टिकट के यात्रा करना एक बड़ी समस्या बन गई है, तमाम उपायों के बाद भी इस समस्‍या से निजात मिलती दिख नहीं रही हैं. हाल ही, में ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें रिजर्व डिब्बों में बिना टिकट के यात्रियों ने कब्जा कर लिया. यह समस्या उन यात्रियों के लिए काफी परेशान करने वाली है, जिन्होंने रिजर्वेशन के लिए भुगतान किया हुआ है. 

सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर विजय कुमार नाम के यात्री ने एक वीडियो शेयर किया गया, जो वायरल हो गया है. वीडियो में पटना जंक्शन पर ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस में एक भयानक दृश्य सामने आया है ,वीडियो में दिख रहा है कि 3 एसी कोच जो सिर्फ रिजर्व यात्रियों के लिए था उसमें बिना टिकट लिए यात्री भी चढ़ गए है और डिब्बे में भारी भरकम भीड़ नजर आ रही है. 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई वीडियो ऐसे सामने आए हैं जिसमें लोग बिना टिकट लिए रिजर्व डब्बे में चढ़कर धक्का-मुक्की करते हुए नजर आए.

परेशान यात्रियों ने सुनाई आपबीती

एक यात्री ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि उन्हें और उनके परिवार को ट्रेन में चढ़ने और अपनी रिजर्व सीट सुरक्षित करने में काफी समस्या हुई. साथ ही उन्होंने निराशा व्यक्त करते हुए कहा, एसी-3 कोच पर सामान्य यात्रियों ने कब्जा कर लिया है. किसी को किसी नियम की परवाह नहीं है.

यात्री ने आगे बताया कि उन्होंने अपने परिवार के लिए 8 सीटें बुक की थीं, लेकिन कुछ बिना टिकट के यात्रियों की ने उनकी जगह ले ली और उन्हें केवल 6 सीटें ही मिल सकीं.

सख्त एक्शन लेना चाहिए

तो वहीं एक दूसरे यात्री ने कहा कि यह समस्या एक गंभीर चिंता पैदा करती है, कि आखिर यह लोग किस तरीके से डब्बे में चढ़ गए, सरकार को इनके खिलाफ कोई एक्शन लेना चाहिए.

Trending news