Funny Wedding Games: शादियों के मजे के दोगुना करने के लिए कई तरह के गेम्स कराए जाते हैं. ये गेम लड़की वालो-लड़के वालों के बीच, दूल्हा दुल्हन के बीच साथ भी दोस्तों के बीच रखे जाते हैं. इस तरह की एक्टिविटीज से शादी के मजा और यादों कई गुना बढ़ जाती है. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही गेम्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिनके मदद से आप अपनी ये अपने दोस्तों और नजदीकियों की शादी को और भी ज्यादा यादगार बना सकते हैं. आइए जानते हैं इन गेम्स के बारे में...


1. बीयर पोंग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस लिस्ट में सबसे पहला गम है बियर पोंग. ये गोम दो ग्रुप के बीच कराया जाता है जिसके एक-एक कंडीडेट के बीच मुकाबला कराया जाता है. इसमें टेबल एक दूसरी ओर रखे गिलास में थ्रो करनी है जिसका निशाना चूक जाता है वो हार जाता है. भरी महफिल में इस गेम को कराने का अलग ही मजा होता है.


2. टग ऑफ वॉर


टग ऑफ वॉर के बारे में तो हर कोई जानता है. इस गेम को स्कूल कॉलेज में हर कोई खूब खेलता है. वहीं शादी में लड़के वालों और लड़की वालों की टीम बनाकर अगर इस गेम को खिलाया जाए तो इसका मजा ही कुछ और हो जाता है.



3. स्पिन द व्हील


स्पिन द व्हील को दूल्ह दुल्हन के साथ रख सकते हैं. फिर पता लग सकता है कि आखिर दोनों में से किसकी किस्मत ज्यादा अच्छी है. परिवार दोस्तों और करीबियों के साथ जब महफिल सजती है तो इसका कुछ और ही मजा होता है.


4. जोधा अकबर


जोधा अकबर प्यार की असली पहचान की परीक्षा के तौर पर खेला जाता है. इस गेम में दूल्हे का सामने कई दूल्हनों को चेहरा छुपा कर खड़ा कर देते हैं और उसे अपनी असली दुल्हनिया को छूकर पहचानना होता है. वहीं दूल्हन की आखों पर पट्टी बांधकर कई सारे पुरुषों में से अपने पति को पहचानना होता है.


5. रूमाल वाला खेल


ये गेम भी दो लोगों के बीच कराया जाता है. गेम में जमीन पर पड़ा रूमाल उठाना होता है साथ ही कोशिश करनी होती है कि दूसरा उस रूमाल को ना उठा पाए. इस गेम्स को खेलने के साथ साथ देखने में भी खूब मजा आता है.


यह भी पढ़ें- Viral News: इन देशों में नहीं पाया जाता एक भी सांप, छिपकलियां भी नहीं होती मौजूद


यह भी पढ़ें- Viral News: फिल्म शुरू होने से पहले क्यों दिखाया जाता है इस तरह का सर्टिफिकेट? क्या है इसका मतलब