Wedding News: चीन में एक शादी के दौरान एक मां यह जानकर दंग रह गई कि जिस दुल्हन को वह लेने आई थी, वह वास्तव में उसकी खोई हुई बेटी थी. 2021 में हुई इस अजीबोगरीब घटना ने अपने नाटकीय मोड़ से कई लोगों को हैरान कर दिया. यह घटना तब हुई जब दूल्हे की मां बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंची. जैसे ही दुल्हन गलियारे के पास पहुंची, दूल्हे की मां ने दुल्हन के हाथ पर एक पुराना निशान देखा, जिससे उसे लड़की की वंशावली पर सवाल उठाने के लिए प्रेरित किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: IAS ऑफिसर कस्टमर बनकर ठेके पर लगाई लाइन, दुकानवाले ने की ऐसी गलती तो ठोका 50,000 का जुर्माना


माता-पिता ने कथित तौर पर खुलासा किया कि उन्हें लड़की सड़क किनारे छोड़ दी गई थी और उन्होंने उसे गोद लिया था. इस खुलासे ने दूल्हे की मां को चौंका दिया, जिन्होंने फिर एक दिल दहला देने वाला सच बताया- दुल्हन उनकी बायलॉजिकल बेटी थी, जो 20 साल पहले उनसे अलग हो गई थी. मां और बेटी के बीच इमोशनल रीयूनियन बेहद ही अलग था.


हालांकि, स्थिति में एक अप्रत्याशित मोड़ आया जब यह पता चला कि दूल्हे को भी दूल्हे की बॉयोलॉजिकल बहन के गायब होने के बाद गोद लिया गया था. दूल्हा और दुल्हन दोनों को गोद लेने के साथ परिवारों ने फैसला किया कि शादी आगे बढ़ सकती है, जिसमें दूल्हा दुल्हन का पति बन जाएगा और दुल्हन अपनी मां की बहू बन जाएगी.


आखिर कौन थीं ये काकी? जिसे अश्विन की सेंचुरी से ज्यादा पूछा जा रहा, विराट-रोहित भी रह गए पीछे


जो फेस्टिवल हुआ वह न केवल दूल्हा और दुल्हन के मिलन के लिए था, बल्कि मां और बेटी के मार्मिक पुनर्मिलन के लिए भी था. मेहमानों ने आनंद मनाया, जो वैवाहिक और पारिवारिक सुलह दोनों का दिन था.