Bride's Boyfriend Came In Marriage: बिहार के नालंदा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां युवक को इश्क का जुनून महंगा पड़ गया. उसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक पीला शर्ट पहनकर स्टेज पर जयमाला के दौरान चढ़ गया और प्रेमिका को जयमाला पहनाने के बाद उसके मांग में सिंदूर डाल दिया. इसके बाद युवक को लड़की के परिवार वालों ने पकड़कर खूब धुनाई की. जिससे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए प्रेमी के परिवार वालों ने आनन फानन इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी में आए दुल्हन के प्रेमी ने मांग में भरा सिंदूर


मामला हरनौत थाना क्षेत्र मुबारकपुर गांव का है, जबकि बारात उसी इलाके के नंदाबीघा गांव से आई थी. गांव के शैलेंद्र रावत के पुत्र मुकेश कुमार का गांव की बरन पासवान की पुत्री ललिता कुमारी से एक साल के ज्यादा वक्त से प्यार चल रहा था. जब इसकी भनक लड़की के परिवार वालों को मिली तो आनन फानन में उसकी शादी तय कर दी गई, जिसकी शादी बीते मंगलवार को थी. इस दौरान प्रेमी पहले से ही प्लानिंग में था कि शादी वाले दिन स्टेज पर जाकर माला पहनाकर सिंदूर भर देना है.


 



 


बाद में प्रेमी की जमकर हुई पिटाई, पहुंच गया अस्पताल


बारात आने के बाद जयमाला का रस्म शुरू हुआ. इस दौरान स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन समेत परिवार के कई लोग मौजूद थे. वरमाला के रस्म के दौरान प्रेमी अचानक वहां आ पहुंचा और फिर स्टेज पर चढ़कर अपनी प्रेमिका को जयमाला पहना दिया. इतना ही नहीं, उसने दुल्हन की मांग में सिंदूर भी डाल दिया. उसके बाद प्रेमी लड़के को प्रेमिका के ससुराल वालों ने पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस सूचना के बाद गांव पहुंची और वर-वधु के परिवार वालों को समझाकर शादी पूरा कराने का प्रयास किया, लेकिन लड़के वाले नहीं मानें. फिलहाल, लड़की की शादी टूट चुकी है.


रिपोर्ट- राकेश रंजन