झाड़ू-पोछा लगाने वाली बाई ने इंफ्लुएंसर की वजह से बिना लोन के खरीदा घर, वीडियो ने जीता दिल
Advertisement
trendingNow12478089

झाड़ू-पोछा लगाने वाली बाई ने इंफ्लुएंसर की वजह से बिना लोन के खरीदा घर, वीडियो ने जीता दिल

Trending News: महंगाई की वजह से कई लोग अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनिश भगत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी घरेलू मदद रेशमा दी को बिना किसी लोन के अपना पहला घर खरीदने में मदद की.

 

झाड़ू-पोछा लगाने वाली बाई ने इंफ्लुएंसर की वजह से बिना लोन के खरीदा घर, वीडियो ने जीता दिल

Household Buy Home: आजकल दुनिया भर में बहुत से लोगों के लिए घर खरीदना एक सपना बन गया है. महंगाई की वजह से कई लोग अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनिश भगत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी घरेलू मदद रेशमा दी को बिना किसी लोन के अपना पहला घर खरीदने में मदद की. यह इमोशनल पल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे देखकर लोगों की आंखों में खुशी और आंसू आ गए.

यह भी पढ़ें: चार बीवियां, दो-दो गर्लफ्रेंड... इस शख्स को चढ़ी 54 बच्चों का बाप बनने की सनक

वायरल वीडियो में अनिश और रेशमा दी के कुछ पुराने पल दिखाई देते हैं. वीडियो में रेशमा दी अपने नए घर का टूर देती नजर आती हैं. इसमें रेशमा दी के घर में गृह प्रवेश समारोह के खूबसूरत पल भी कैद किए गए हैं. अनिश ने वीडियो में बताया कि रेशमा दी ने बिना किसी लोन के घर खरीदा, जो उनके लिए एक सपना था. उन्होंने कहा कि कंटेंट क्रिएशन की मदद से रेशमा दी ने अपना लक्ष्य हासिल किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anish Bhagat (@anishbhagatt)

 

अनिश भगत ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @anishbhagatt पर शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमने आखिरकार यह कर दिखाया! डेढ़ साल पहले, रेशमा दी और मैंने स्वतंत्रता के बारे में गहरी बात की थी और उन्होंने मुझसे कहा था कि उन्हें अपने बच्चों के लिए एक घर लेना है. मैंने उनकी यह इच्छा पूरी करने का सोचा और सालभर में उन्हें अपने ब्रांडेड कंटेंट में शामिल करने की कोशिश की, ताकि इसका एक हिस्सा इस सपने को पूरा करने में लग सके.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे इसके लिए बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन मुझे अपने दिल में पता था कि हम यह क्यों कर रहे हैं. मैं चाहता था कि उन्हें सुरक्षा महसूस हो. वित्तीय स्वतंत्रता महिलाओं को और अधिक स्वतंत्र बनाने के लिए जरूरी है. हमें इसमें एक साल से अधिक समय लगा, लेकिन हम अंततः यहां हैं, और मैं उनके लिए बहुत गर्व और खुशी महसूस करता हूं.”

यह भी पढ़ें: मैंने तुम्हे वोट दिया, अब मेरे लिए दुल्हन खोजो... 43 साल के शख्स ने UP विधायक से कहा ऐसा, मिला ये जवाब

यह वीडियो दो दिन पहले शेयर किया गया था और इसे शेयर किए जाने के बाद से इसे पांच मिलियन से अधिक व्यूज और लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने अनिश भगत की इस मदद की तारीफ की और कमेंट्स में अपने दिल को छूने वाले प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने लिखा, “काश हर रेशमा के पास एक अनिश होता.” एक और ने कहा, “आप हमारे दिल को मुस्कुराहट देते हैं.” तीसरे ने लिखा, “आप एक खूबसूरत आत्मा हैं, अनिश आपको लोगों का व्यक्ति पुरस्कार मिलना चाहिए. भगवान आपका भला करे.” चौथे ने लिखा, “यह कीमती है.”

Trending news