Video: अचानक फ्लाइट में आए MS धोनी तो पैसेंजर्स की उड़ गई नींद, फैन्स से मिलाने लगे हाथ और फिर
Advertisement
trendingNow12477904

Video: अचानक फ्लाइट में आए MS धोनी तो पैसेंजर्स की उड़ गई नींद, फैन्स से मिलाने लगे हाथ और फिर

MS Dhoni Viral Video: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हाल ही में अपने परिवार के साथ एक इंडिगो फ्लाइट पर सफर करते हुए दिखाई दिए. उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ धोनी को विमान के गलियारे में चलते हुए कैद किया गया.

 

Video: अचानक फ्लाइट में आए MS धोनी तो पैसेंजर्स की उड़ गई नींद, फैन्स से मिलाने लगे हाथ और फिर

MS Dhoni In Indigo Flight: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हाल ही में अपने परिवार के साथ एक इंडिगो फ्लाइट पर सफर करते हुए दिखाई दिए. उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ धोनी को विमान के गलियारे में चलते हुए कैद किया गया. 43 वर्षीय धोनी ने एक साधारण भूरे रंग की टी-शर्ट और काले पतलून पहने थे. उनके कंधे पर एक बैकपैक था और एक हाथ में पानी की बोतल थी. इस पल को एक अन्य यात्री ने अपने कैमरे में कैद किया और इसे इंस्टाग्राम पर “Permanent Mahi Moment” कैप्शन के साथ शेयर किया.

यह भी पढ़ें: मैंने तुम्हे वोट दिया, अब मेरे लिए दुल्हन खोजो... 43 साल के शख्स ने UP विधायक से कहा ऐसा, मिला ये जवाब

जब धोनी केबिन में एंट्री कर रहे थे तो उन्होंने अन्य यात्रियों को मुस्कुराते हुए हाथ हिलाया. एक और दिल छू लेने वाले पल में चेन्नई सुपर किंग्स के इस दिग्गज ने एंट्री गेट पर रुककर कुछ फैंस के साथ हाथ मिलाया. धोनी ने उनके साथ थोड़ी बातचीत भी की, जिसके बाद वह अपनी सीट की ओर बढ़ गए. वीडियो में “Thala for a reason” सेंटेंश भी शामिल था, जो धोनी के लिए प्रशंसा को दिखलाता है. धोनी से संबंधित कोई भी कंटेंट इंस्टाग्राम पर जल्द ही वायरल हो जाता है. उनके कई थाला फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं. इस वीडियो ने मेटा प्लेटफार्म पर शेयर किए जाने के बाद से 44 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Pandya (@sac_pandya)

 

एक यूजर ने कहा कि जब धोनी फ्लाइट में आए तो यात्रियों को बेहद ही खुशी महसूस हुई. एक फैन ने यह भी ध्यान दिया कि धोनी के साथ कोई सुरक्षा कर्मी नहीं था. उस व्यक्ति ने लिखा, “क्या साधारण आदमी है, कोई सुरक्षा की जरूरत नहीं.” एक अन्य फैन ने मजाक करते हुए पूछा, “क्या कोई को-पैसेंजर मुझे बता सकता है कि MSD के साथ एक ही फ्लाइट में बैठने के लिए उन्होंने कौन से अच्छे कर्म किए?”

यह भी पढ़ें: चार बीवियां, दो-दो गर्लफ्रेंड... इस शख्स को चढ़ी 54 बच्चों का बाप बनने की सनक

यह वीडियो कथित तौर पर उस समय का है जब धोनी ने अपनी प्रसिद्ध लंबे बालों की लुक को बदला था. हाल ही में सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने धोनी के नए लुक को सोशल मीडिया पर पेश किया है. पांच बार के IPL विजेता ने अब एक क्लासी साइड-फेडेड हेयरस्टाइल अपनाया है. हकीम ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें धोनी ने धूप के चश्मे में पोज़ देते हुए नजर आए. 

Trending news