Bride Cries During Jaimala: हमें अक्सर इंटरनेट पर कई शादी के वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें कई मनोरंजक और अजीबोगरीब पल दिखाई देते हैं. हाल ही में, एक ऐसा शादी का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे, जो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. इसके बाद जो हुआ उसने नेटिजन्स को हैरान कर दिया. दुल्हन अचानक बैठे-बैठे रोने लग गई. यह देखकर सभी हैरान रह गए और सोच में पड़ गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से दुल्हन इतना परेशान नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेज पर अचानक रोने लग गई दुल्हन


इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन कई रिश्तेदारों के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं. शादी में सभी बहुत खुश नजर आ रहे थे, लेकिन दुल्हन अचानक सिर नीचे करके रोने लगती है. वीडियो में ऐसा लग रहा था कि दुल्हन कुछ परेशान थी क्योंकि वह खुश नहीं लग रही थी. वह कुछ देर चुप बैठी रही और फिर फूट-फूट कर रोने लगी. दुल्हन के अचानक व्यवहार ने सभी को हैरान कर दिया.


फूट-फूटकर रोती रही दुल्हन, देखता रहा दूल्हा


कई नेटिजन्स ने दावा किया कि वह अपने पति के लुक्स से खुश नहीं थी. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हम देख सकते हैं कि दुल्हन रोती रहती है क्योंकि उसके परिवार के सदस्य उसे सांत्वना देने और उसके रोने का कारण जानने के लिए स्टेज पर आते हैं. दूल्हा बेवकूफी भरे ढंग से कुर्सी के दूसरे तरफ बैठा है, यह जाने बिना कि क्या हो रहा है. दो या तीन महिलाएं मंच पर आकर दुल्हन का चेहरा उठाने की कोशिश करती नजर आ रही थीं, जबकि वह रोती रही.


 



 


लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल वायरल क्लिप (@viral_clipp) द्वारा शेयर किया गया था. यूजर आमतौर पर इस तरह के मजेदार वीडियो शेयर करता है जो अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. यह वीडियो भी पोस्ट होने के तुरंत बाद वायरल हो गया और इसे 74 हजार से ज्यादा बार देखा गया. कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किया. एक यूजर ने कमेंट किया, "शायद उसे शादी करने के लिए मजबूर किया गया है." जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "वह अपने दूल्हे से खुश नहीं है."